October 6, 2022 10:53 am
यूपी

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने दिल्ली में नड्डा, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने दिल्ली में नड्डा, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक की, जो तीन घंटे से अधिक समय तक चली। बैठक यहां शाह के सरकारी आवास पर हुई। बैठक में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, पार्टी की राज्य इकाई के महासचिव (संगठन) सुनील बंसल भी मौजूद थे।

images 8 1200x640 यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह ने दिल्ली में नड्डा, योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

मिली जानकारी के मुताबिक बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई है। बताया जा रहा है कि चुनाव को देखते हुए आने वाले महीनों में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रणनीति पर चर्चा की गई, जिसमें पार्टी का बूथ विजय संकल्प कार्यक्रम भी शामिल है जो 23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए भाजपा की योजना पूरे उत्तर प्रदेश के हर बूथ को मजबूत करने की है। इस बैठक में चुनाव से पहले राज्य के शीर्ष नेताओं द्वारा आयोजित होने वाले आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गई है।

जानकारी के अनुसार, निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद, जो आज की बैठक में मौजूद थे, को उत्तर प्रदेश में खाली पड़ी चार एमएलसी सीटों में से एक के लिए नामित किए जाने की संभावना है। ये भी कहा जा रहा है कि संजय निषाद ने आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की हिस्सेदारी को लेकर भी अपनी बात रखी है, जिसमें निषाद पार्टी और सीटों की मांग कर रही है।

Related posts

घर में घुसकर नाबालिग छात्रा से रेप की कोशिश

Breaking News

Lucknow: कोरोना संक्रमण को देखते हुए नजीराबाद के व्यापारियों ने उठाया ये कदम

Aditya Mishra

 योगी आदित्यनाथ सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव,परिवार का भी होंगा टेस्ट 

Rani Naqvi