Breaking News featured देश बिहार

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आत्महत्या दर्शाने के लिए लटकाया फंदे पर

WhatsApp Image 2021 01 30 at 12.37.53 PM घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, आत्महत्या दर्शाने के लिए लटकाया फंदे पर

लखीसराय। देश में आए दिन कहीं न कहीं से हत्या की खबर सुनने को मिल ही जाती है। इन दिनों लगातार हो रही हत्याओं की घटना में इजाफा देखने को मिल रहा है। ज्यादातर हत्याएं पारिवारिक विवाद के चलते ही की जाती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के लखीसराय जिले में देखने को मिला है, जहां घरेलू विवाद के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को लग गई। जिसके चलते मृतका के परिजन मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। जिसके बाद सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतका के पति को भी गिरफ्तार कर लिया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस-

बता दें कि घरेलू विवाद कभी-कभी इतने बढ़ जाते है कि लोग आपस में ही बिन कुछ सोचे-समझे एक-दूसरे को मारने पर उतारू हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ बिहार के लखीसराय जिले में देखने को मिला है, जहां गुरुवार की देर रात आरोपी पति ने फंदे से गला घोंटकर कर महिला की हत्या कर दी। फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही चानन थाना क्षेत्र के महेशलेटा गांव निवासी मृतिका के पिता योगेंद्र मंडल और भाई सत्यदेव कुमार मौके पर पहुंचे और दहेज के लिए ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। जिसके चलते उन्होंने थाने में केस दर्ज करने के लिए भी आवेदन दिया है। इसके साथ ही बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा-

इसके साथ ही इस संबंध में थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि महिला की हत्या उसके पति ने कर दी है। प्रथम दृष्टया यही प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय पोस्टमार्टम केंद्र मे भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों का कहना है कि पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। कई बार मारपीट की भी बात सामने आई है।

Related posts

यूपी को मिलेगी राज्य के पहले आयुष विवि की सौगात, नए साल पर सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे शिलान्यास

Aman Sharma

यूपीःपूर्व मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर कसा तंज

mahesh yadav

सीएम कमल नाथ ने मुख्य सचिव को भेंट किया कृतज्ञता प्रस्ताव

mahesh yadav