राजस्थान राज्य

बिछीवाड़ा पुलिस को मिली डबल कामयाबी, करीब एक लाख की अवैध शराब जब्त

police with accussed बिछीवाड़ा पुलिस को मिली डबल कामयाबी, करीब एक लाख की अवैध शराब जब्त

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा पुलिस के साथ हो बड़ी कामयाबियां लगी हैं. पुलिस ने एक ही दिन में दो अलग अलग कार्रवाई करते हुए करीब एक लाख रुपये की अवैध शराब को जब्त किया है. थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सुबह करीब आठ बजे चुंडावाड़ा से तलैया की तरफ जाने वाले रास्ते पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए कार का पीछा किया गया. इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विभिन्न किस्मों की करीब 40 हजार की राजस्थान निर्मित शराब जब्त की.

इसी तरह दूसरी कार्रवाई पुलिस ने सुबह 11 बजे पाटिया उदयपुर से जाम्बुडी की तरफ जाने वाले रास्ते पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन को नाकाबंदी कर पकड़ लिया. पकड़े गये वाहन से पुलिस ने विभिन्न किस्मों की करीब 60 हजार की राजस्थान निर्मित शराब जब्त की. साथ ही वाहन चालक प्रवीण पुत्र नरसी डामोर उम्र 25 साल निवासी बाबरी पाटिया थाना पहाड़ जिला उदयपुर को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने जब्त की इतनी अवैध शराब
दोनों कार्रवाई में बिछीवाड़ा पुलिस ने एक लाख की शराब और 2 लग्जरी कार भी जब्त की. पहली कार्रवाई में पुलिस टीम में थानाधिकारी रिजवान खान, रतनपुर चौकी हैड कानि गोविंदलाल, कानि संदीप कुमार, कानि निवासी और दूसरी कार्रवाई में पुलिस टीम में बिछीवाड़ा थानाधिकारी रिजवान खान, हैड कानि मदनलाल, कानि जितेंद्र सिंह, विपेन्द्र सिंह, राकेश की सराहनीय भूमिका रही.

डूंगरपुर, राजस्थान से भारत खबर के लिये सादिक अली की रिपोर्ट

 

Related posts

पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुआ यूपी का लाल चंदन, 28 फरवरी को होनी थी शादी

Rani Naqvi

शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुए चुनाव, पुलिस रही मौके पर मौजूद

Aman Sharma

नाबालिग के साथ रेप केस में आसाराम को उम्र कैद की सजा, पढ़ें पीड़िता के पिता ने क्या कहा

rituraj