राजस्थान राज्य

बहरोड़ पुलिस के हाथ लगा पपला गुर्जर गेंग का गुर्गा, लंबी समय से थी तलाश

WhatsApp Image 2021 01 03 at 15.09.44 बहरोड़ पुलिस के हाथ लगा पपला गुर्जर गेंग का गुर्गा, लंबी समय से थी तलाश

बहरोड़ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने पपला गुर्जर गेंग के गुर्गे चम्मन गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. चम्मन पपला के नाम से एनसीआर क्षेत्र में अपनी धाक जमाता था. चम्मन का नाम पपला को फरारी के दौरान आर्थिक मदद करने में भी शामिल है. साथ ही गैंगस्टर चीकू के मारने की प्लानिंग में इसकी भागीदारी है.
बहरोड़ डीएसपी महावीर सिंह के नेतृत्व में शाहजहांपुर थाना अधिकारी सुनील जांगिड़, हैड कांनि सुभाष, हैड कांनि महेन्द्र सिंह, हैड कांनि हरिओम, हैड कांनि रामसिंह ने कार्रवाई करते हुए फरार बदमाश चम्मन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चम्मन कुमार को हरियाणा के बावल बस स्टैण्ड के पास से गिरफ्तार किया.

काफी समय से चम्मन की तलाश में थी पुलिस
आपको बता दें पुलिस काफी समय से चम्मन की तलाश में थी. चम्मन बहरोड़ के चर्चित प्रकरण पपला गुर्जर के फरारी के मामले में वांछित था और फरार चल रहा था.

कौन है चम्मन कुमार
बदमाश चम्मन कुमार की उम्र 28 साल है और वो बादशहापुर के बड़ा बाजार मौहल्ला का रहने वाला है. चम्मन कुमार गुर्जर पपला गुर्जर गेंग का गुर्गा है. चम्मन पपला के नाम से एनसीआर क्षेत्र में अपनी धाक जमाता था. चम्मन का नाम पपला को फरारी के दौरान आर्थिक मदद करने में भी शामिल है. साथ ही गैंगस्टर चीकू के मारने की प्लानिंग में इसकी भागीदारी है.

बहरोड़ से भारत खबर के लिये सन्दीप कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Related posts

सेवा-टीएचडीसी और उत्‍तराखण्‍ड पर्यटन विकास परिषद के मध्‍य समझौता ज्ञापन पर हस्‍ताक्षर

Rani Naqvi

कुशीनगर हादसे पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जताया गहरा शोक, रेल मंत्रालय को दिए जांच के आदेश

rituraj

शाहजहांपुर से गायब हुई बच्ची गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती

sushil kumar