Breaking News #Meerut featured देश यूपी राज्य

नौकरी दिलाने के नाम पर जिस्मफरोशी कराने वालों का भंडाफोड़

sex student5 नौकरी दिलाने के नाम पर जिस्मफरोशी कराने वालों का भंडाफोड़
  • संवाददाता || भारत खबर

नौकरी दिलाने के नाम पर नाबालिक लड़कियों से जिस्मफरोशी कराने का धंधा कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नौचंदी थाना क्षेत्र के नई सड़क से एक महिला को गिरफ्तार किया है।

एंटी ह्यूमैन ट्रैफिक को मिली बड़ी सफलता

बताया जा रहा है कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान आसाम की एक नाबालिग लड़की को बरामद भी किया है। घटना का खुलासा होने के बाद एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है और पूछताछ के बाद कुछ बड़े खुलासे होने के आसार हैं।

ट्रैफिक पुलिस ने बताया पूछताछ में पता चला है यह महिला नौकरी दिलाने के नाम पर नाबालिक लड़कियों को जिस्मफरोशी के दलदल में फंसाती थी। इस काम को अंजाम देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता था। नेपाल बंगाल सहित कई जगह की लड़कियों को शिकार बना कर उनसे जिस्मफरोशी करवाया जाता था।

एंटी ह्यूमैन ट्रैफिकिंग यूनिट ने रेस्क्यू कर आसाम निवासी एक नाबालिग लडक़ी को बरामद किया है। पुलिस रेकैट में शामिल बाकी लोगों की तलाश में  जुट गई है।

 मेरठ में नया नहीं है खेल

आपको बता दें कि जब से रेड लाइट एरिया यानी कबाड़ी बाजार को कोर्ट के आदेश पर सील किया गया है उसके बाद से मेरठ के आवासीय क्षेत्रों में इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं। गंगानगर क्षेत्र, शास्त्री नगर और सिविल लाइन क्षेत्र में इस तरह के कार्य अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं।

पिछले दिनों पुलिस ने मेरठ के आबूलेन स्थित होटल पर छापा मारकर कई जोड़ी लड़की लड़कियों को पकड़ा था तो वहीं मेरठ के विभिन्न होटलों में इस तरह के कारोबार आम हो गए थे। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी ने उन पर लगाम लगाया जरूर है मगर आवासीय क्षेत्र में फैल जाने की वजह से छिटपुट घटनाएं सामने आती रहती हैं।

 

Related posts

कंगना रनौत को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा, संजय राउत हैरान

Trinath Mishra

लखनऊ में 22 जून से विशेष सैनिटाइजेशन अभियान, 26 को फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्‍मान

Shailendra Singh

CSK vs GT IPL 2023: गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मुकाबला, जानें कब-कहां देखें मैच

Rahul