Breaking News featured देश मनोरंजन

रिया ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत के लिए शोविक से लेती थी ड्रग

सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल के मामले की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही हैं। NCB मामले से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी और पूछताछ कर रही हैं। एनसीबी ने सुशांत सिंह की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की। सोमवार को एनसीबी ने एक बार फिरसे रिया को पूछताछ के लिए बुलाया हैं और रिया से पूछताछ चल रही हैं। रिया ने एक बड़ा खुलासा किया हैं NCB ने पूछताछ में बताया हैं कि वह सुशांत के लिए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से ड्रग लेती थी।

माना जा रहा है कि एनसीबी रिया से लम्बी पूछताछ कर सकती हैं। रिया से उन सभी सवालों का जवाब माँगा जा रहा हैं, जिसका जवाब वो अभी तक नहीं दे पाई हैं, इसी के चलते आज भी उनसे पूछताछ की जा रही हैं।

दूसरी तरफ सीबीआई ने भी कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की हैं। बता दें कि सुशांत की मौत के मामले की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही है।

एनबीसी ने एक ड्रग पेडलर अनुज केसवानी को ड्रग पेडलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। एनबीसी ने जब पूछताछ की तो पता चला कि उनका नाम काइजन इब्राहिम था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की हैं। आज रिया की पूछताछ का दूसरा दिन हैं।

एनसीबी उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) एम अशोक जैन ने रविवार को बताया था कि रिया को सोमवार को फिर से पूछताछ करने और उनका बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, रिया ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग का सेवन खुद नहीं करती थीं, बल्कि सुशांत के लिए रखती थीं। इसके साथ ही सीबीआई की एक टीम भी रविवार को कूपर अस्पताल पहुंची और वहां सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की।

को कूपर अस्पताल पहुंची और वहां सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की।

Related posts

बढ़ते कोरोना वायरल ने बढ़ाई चिंता, इन राज्यों में स्कूल बंद?

Saurabh

मोदी लहर को रोकने के लिए विपक्ष की कवायद शुरू, पवार से मिली ममता

lucknow bureua

महाराष्ट्र : शिंदे सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार, बीजेपी-शिंदे गुट ने साधा समीकरण , सबसे कम पढ़े-लिखे CM

Rahul