Breaking News featured मनोरंजन

हॉलिवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन हुए कोरोना पॉजिटिव, फिल्म शूटिंग रुकी

रॉबर्ट पैटिनसन

हॉलिवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। बता दें कि फिल्म ‘द बैटमैन’ की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन बाद ही पैटिनसन को कोरोना होने की खबर आ हैं। शूटिंग लंदन के बाहर स्टूडियो में हो रही थी। यह जानकारी प्रॉडक्शन से जुड़े दो लोगों ने दी हैं।

रोक दी गई शूटिंग

बतादें कि लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू ही हुई थी कि रॉबर्ट को कोरोना होने की खबर आ गई। अब फिल्म की शूटिंग फिर से रोक दी गई हैं। वार्नर ब्रोज की तरफ से आए स्टेटमेंट के मुताबिक, ‘द बैटमैन’ प्रॉडक्शन के एक सदस्य का Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए उन्हें आइसोलेट कर दिया गया हैं।

फिल्म की शूटिंग अस्थाई रूप से रोक दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबर्ट पैटिनसन ही वह सदस्य हैं जिनको कोरोना संक्रमण हुआ हैं।

साल के अंत तक फिल्म पूरी होने की उम्मीद

बता दें कि कोरोना महामारी फैलने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकी गई थीं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग करीब 3 महीने की बची हैं। जिसे पूरा करने के लिए फिरसे शूटिंग शुरू की गयी थी। लेकिन रॉबर्ट के कोरोना पॉजिटिव आने से फिरसे इसे रोक दिया गया हैं। इस साल के आखिर तक इसके पूरी होने की उम्मीद हैं। प्रॉडक्शन रुकने के बाद फिल्म की रिलीज डेट जून 2021 से बढ़ाकर 1 अक्टूबर 2021 कर दी गई थी।

Related posts

कार्रवाई पर रामगोपाल का बयान कहा CBI की कोई जांच मुझ पर या परिवार पर नहीं

piyush shukla

मेरठ मेडिकल कॉलेज में बंदरों का आतंक, लैब टेक्नीशियन से कोरोना जांच का सैंपल छीना

Shubham Gupta

कांग्रेस की लड़ाई राजनीतिक दलों से नहीं, भ्रष्टाचार से है : बब्बर

bharatkhabar