featured मनोरंजन

सुशांत की मौत का सच क्यों छिपा रही मुम्बई पुलिस?

sushant singh rajput 23 सुशांत की मौत का सच क्यों छिपा रही मुम्बई पुलिस?

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जब से सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज कराया है। तब से इस विवाद ने राजनैतिक रंग ले लिया है। बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार सुशांत मौत को लेकर आपस में भीड़ गये हैं। इस बीच बिहार पुलिस ने एक बड़ा बयान दिया है।

sushant and riya सुशांत की मौत का सच क्यों छिपा रही मुम्बई पुलिस?
बिहार सरकार का कहना है कि वह इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करेगी। हालांकि रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान आया कि बिहार सरकार ऐसा नहीं कर सकती। और अब सुशांत के फैमिली के वकील विकास सिंह का भी बयान आ गया है।विकास सिंह ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि कभी भी कोई राज्य सरकार ऐसे सरकार अधिकारी को क्वॉरेंटीन करेगी। विकास सिंह पटना के एसपी विनय तिवारी को क्वॉरेंटीन किए जाने पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी को क्वॉरेंटीन किए जाने का साफ मतलब है कि उसे जांच से रोक दिया जाना है।

विकास सिंह ने आगे अपने बयान में कहा, ‘सही बात कहें तो मुंबई पुलिस टाइम चाहती है ताकि सारे सबूत नष्ट किए जा सकें। इसलिए हमने फैसला किया है कि मामले को सीबीआई को दिया जाए। नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि मामले की जांच में आगे अगर जरूरत होगी तो इसे सीबीआई के हवाले किया जाएगा।’

https://www.bharatkhabar.com/bhagwan-ram-is-in-heart-of-jammu-peoples/
जब से नीतीश कुमार ने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच कराने की बात कही है। तब से कई सारे बयान आ चुके हैं। फिलहाल रिया अभी पुलिस के सामने नहीं आयी हैं। बिहार पुलिस मामले की जाच कर रही है।

Related posts

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सऊदी अरब को तेल के दाम कम करने के लिए कहा धन्यवाद

Rani Naqvi

पंजाब सरकार में कैबिनेट विस्तार, सरकार से खफा हुई कई विधायक

lucknow bureua

23 साल से नहीं मिला विस्थापितों को मालिकाना हक, विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर घरों पर लगाए काले झंडे

Neetu Rajbhar