featured खेल

पाकिस्तान नहीं चाहता की इस साल हो आईपीएल, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

आईपीएल पाकिस्तान नहीं चाहता की इस साल हो आईपीएल, वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

कोरोना संकट की वजह से 29 मार्च हो ने वाले आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

नई दिल्ली। कोरोना संकट की वजह से 29 मार्च हो ने वाले आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। लेकिन बीसीसीआई की लगातार कोशिश है कि किसी तरह इसी साल आईपीएल कराए जाए। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच आईपीएल का आयोजन करवा सकता है। लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है।

दरअसल, सितंबर में एशिया कप 2020 का आयोजन होना है। पाकिस्तान को इस साल एशिया कप की मेजाबानी करनी है, लेकिन माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के असर के कारण एशिया कप रद्द हो सकता है। हालांकि अभी इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है। वहीं अब इनसाइडस्‍पोर्ट रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने घोषणा की है कि वे सितंबर में होने वाले एशिया कप को आईपीएल 2020 से किसी भी कीमत पर बदलने की अनुमति नहीं देंगे।

https://www.bharatkhabar.com/president-ram-nath-kovind-paid-tribute-to-the-martyrs/

रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तान बोर्ड आईपीएल 2020 के लिए सितंबर में एशिया कप टी 20 के लिए दी गई विंडो को नहीं छोड़ेगा। खबर के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में एसीसी अध्यक्ष नजमुल हसन को एक पत्र लिखकर टेलीकांफ्रेंस के जरिए एक मीटिंग बुलाने के लिए कहा है, जिसमें सितंबर में टी 20 एशिया कप के लिए स्थल और कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाए।

Related posts

हरियाणा: फॉर्टिस अस्पताल पर गिरी गाज, सरकार ने जमीन की लीज की रद्द

Breaking News

राजस्थान में पाकिस्तान की ‘गर्मी’, हीट वेव ने 48 डिग्री पार पहुंचाया तापमान

Rahul

मायावती के बयान पर योगी का पलटवार: महागठबंधन का भरोसा अली में तो भाजपा का बजरंगबली में

bharatkhabar