featured मनोरंजन

दीपिका की मां को मिला अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के लिए बेड, दिल्ली सरकार को कहा शुक्रिया

उत्तराखंड कोरोना 1 दीपिका की मां को मिला अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के लिए बेड, दिल्ली सरकार को कहा शुक्रिया

कई दिनों से अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल में बेड को लेकर परेशान दिया औऱ बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह को आखिरकार अपनी मां के लिए अस्पताल में बेड मिल ही गया।

नई दिल्ली। कई दिनों से अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल में बेड को लेकर परेशान दिया औऱ बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह को आखिरकार अपनी मां के लिए अस्पताल में बेड मिल ही गया। इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। साथ ही दीपिका ने सरकार का धन्यवाद भी किया।

DIPIKA SINGH दीपिका की मां को मिला अस्पताल में कोरोना का इलाज कराने के लिए बेड, दिल्ली सरकार को कहा शुक्रिया

बता दें कि दीपिका ने इंस्टग्राम पर लिखा कि मेरी मैं को अस्पताल में बेड दिलाने के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का बहुत-बहुत शुक्रिया। उन्होंने लिखा कि दिल्ली सरकार ने मेरे ट्विट और वीडियो का जल्द से जल्द जवाब दिया जिसके बाद मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया। मैं दुआ करती हूं कि मेरी मां जल्द ठीक हो जाए।

 

https://www.bharatkhabar.com/beela-rajesh-is-out-of-the-battle-of-covid-19/

गौरतलब है कि दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव थी जैसे ही दीपिका को पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई हैं उन्होंने अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। हालांकि उनकी भाई, बहन और बाकी के फैमली वाले सभी दिल्ली में हैं। दीपिका की मेहनत रंग लाई और उनकी मां को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में बेड मिल गया।

 

Related posts

सरक्रीक सीमा को केवल बीएसएफ के भरोसे न छोड़ा जाए, सरकार इस तरह के प्रस्ताव पर कर रही विचार

Rani Naqvi

पूर्व राज्य सभा सांसद जावेद अख्तर का पुतला दहन, लोगों ने व्यक्त किया आक्रोश

Rani Naqvi

दिल्ली मेट्रो में खराबी के कारण स्टेशनों पर लगा लोगों का तांता

Pradeep sharma