featured छत्तीसगढ़

रायपुर पुलिस इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, मां के सामने बेटे को बेरहमी से पीटा, सीएम बोले छुट्टी पर भेजा

chhatisgarh रायपुर पुलिस इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल, मां के सामने बेटे को बेरहमी से पीटा, सीएम बोले छुट्टी पर भेजा

रायपुर पुलिस को लेकर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जिसमें रायपुर पुलिस का एक अलग ही चेहरा देखने को मिलता है।

रायपुर। रायपुर पुलिस को लेकर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। जिसमें रायपुर पुलिस का एक अलग ही चेहरा देखने को मिलता है। सोमवार को उरला थाना के प्रभारी नितिन उपाध्याय का एक और वीडियो वायरल हो गया। इसमें वे हाथ में झोला थामे युवक को पीट रहे हैं। बचाने आई उसकी मां को धक्का दे रहे हैं। मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इस तरह की अमानवियता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

अधिकारी के खिलाफ विभागीय जांच हो रही है, उसे छुट्‌टी पर भेजा गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने सरकार और पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाए। यह वीडियो रविवार सुबह शूट किया गया था। एक दिन पहले वायरल हुए अन्य वीडियो में भी नितिन राहगीरों को पीटते दिखे थे।

https://www.bharatkhabar.com/chinese-army-maneuvers-on-ladakh-border/

एसएसपी ने भी कहा- कार्रवाई होगी

बता दें कि रायपुर के एसएसपी आरिफ शेख ने ट्विटर पर लिखा- बिरगांव कंटेनमेंट जोन में लोगों को लाठी मारते हुए वीडियो वायरल हुआ है। उसे संज्ञान लेते हुए संबंधित टीआई के विरुद्ध विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही पृथक से घटना की जांच के लिए अतिरक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को जिम्मा दिया गया है।

वहीं दैनिक भास्कर ने वीडियो की पुष्टि के लिए वीडियो में दिख रहे नितिन उपाध्याय से बात की थी। नितिन ने कहा था कि रविवार को बीरगांव के कंटेनमेंट जोन में रास्ते बंद किए गए थे, फिर भी लोग बाहर निकले थे, एक संदिग्ध की मौत के बाद उसके घर के बाहर जमा हो रहे थे। लोगों से हटने को कहा गया, नहीं मानने पर कुछ पर सख्ती करनी पड़ी।

Related posts

DU में बढ़ी एमए पॉलिटिकल साइंस में दाखिले लेने की अंतिम तिथि, ऑफिशियल वेबसाइट पर करें चैक

Aman Sharma

प्रदेश के समस्त औद्योगिक क्षेत्र का होगा विकास :  डा नवनीत सहगल

sushil kumar

मुंबई बम ब्लास्ट केस संजय दत्त के बाद अबु सलेम समेत सात पर फैसला

Srishti vishwakarma