featured देश

जानिए 14 जून को कोरोना के खत्म खत्म होने के क्यों किए जा रहे दावे?

corona 1 3 जानिए 14 जून को कोरोना के खत्म खत्म होने के क्यों किए जा रहे दावे?

करीब 6 महीनों से पूरी दुनिया पर मौत बरसा रहा कोरोना वायरस फिलहाल तो थमता हुआ नहीं दिख रहा है। क्योंकि लाख कोशिशों के बाद भी कोरोनी की अभी तक कोई वैक्सीन नहीं बनी है। जिसकी वजह से कोरोना लगातार बढ़ता रहा है। और किसी को नहीं पता ये महामारी कब तक खत्म होगी। लेकिन इस बीच एक बड़ा दावा किया जा रहा है कि, 14 जून को कोरोना खत्म हो जाएगा। जिसको लेकर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं। अब से 6 दिन बाद ऐसा क्या होगा जिससे कोरोना खत्म हो जाएगा।corona 1 1 जानिए 14 जून को कोरोना के खत्म खत्म होने के क्यों किए जा रहे दावे?

चलिए आपको बताते हैं. क्यों जा रहे ये दावे और इनमें कितनी सच्चाई है?
डॉ. एस एल पचोरी का कहना है कि कोरोना संक्रमण के ग्रह नक्षत्रों के आधार पर एक कुंडली तैयार की गई। जिसमें कोरोना के पूरी तरह खत्म हो जाने को लेकर शोध किया गया है. उनका मानना है कि कुंडली के अनुसार 24 मई से बुध ग्रह 7 महीने बाद अपनी स्वराशि मिथुन में राहु के साथ बैठ गए हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण की मृत्यु कारकता कम होने लगी है।

ज्योतिष का कहना है कि आगामी 14 जून को सबसे शुभ योग तैयार हो रहा है, जहां बुध मिथुन राशि में आकर सूर्य के साथ बैठेंगे. इस महाशुभकारी योग को बुधादित्य योग कहा जाता है। इस योग के बनने से राहु व केतु की दृष्टि का प्रभाव पूरी तरह से खत्म हो जाएगा और यह संक्रमण भी इसके साथ खत्म हो जाएगा।

यह दावा अखिल भारतीय ज्योतिष शोध संस्थान बनारस के पूर्व प्रधानाचार्य एवं सचिव पंडित डॉ. एस एल पचोरी ने किया है। इससे पहले पंडित पचोरी ने तूफानी चक्रवात की बात कही थी जो कि, सटीक बैठी थी।

https://www.bharatkhabar.com/rahul-gandhi-attacked-amit-shah/
अब ये दावा हकीकत बनता है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन ने लोगों की आर्थिक स्थिति को बुरी तरह से प्रभावित किया है। जिससे निकालने के लिए सरकार ल़कडाउन में लगातार ढील देती जा रही है।

Related posts

जाटों का आंदोलन लगातार जारी, झुकती दिखी सरकार

Rahul srivastava

जसलीन मथारू संग अनूप जलोटा की वैवाहिक जोड़े में फोटो वायरल

Aditya Gupta

अगर आसमान में तारे नहीं होते तो आज धरती पर इंसान का अस्तित्व न होता…सुलझी गुत्थी

Rozy Ali