featured देश

अरविंद केजरीवाल को हुई बुखार और गले में खराश की शिकायत, दिल्ली सीएम ने खुद को किया आइसोलेट

kajriwal अरविंद केजरीवाल को हुई बुखार और गले में खराश की शिकायत, दिल्ली सीएम ने खुद को किया आइसोलेट

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कल से हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत महसूस हो रही थी। केजरीवाल का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। कल दोपहर से केजरीवाल की सारी मीटिंग कैंसल कर दी गई थी। सीएम केजरीवाल ने सभी से मिलने को मना कर दिया गया है। उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है।

गौरतलब है कि कल ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने अस्पतालों का बंटवारा कर दिया है। केजरीवाल सरकार की कैबिनेट ने फैसला किया है कि दिल्ली के अस्पताल, चाहे वो सरकारी हों या निजी उनमें अब सिर्फ दिल्लीवालों का ही इलाज होगा। दिल्ली में मौजूद सिर्फ केंद्र के अस्पतालों में दिल्ली से बाहरवालों का इलाज होगा।

kajriwal 2 अरविंद केजरीवाल को हुई बुखार और गले में खराश की शिकायत, दिल्ली सीएम ने खुद को किया आइसोलेट

वहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद इसका ऐलान किया था। दिल्ली सरकार को डॉक्टर महेश वर्मा कमेटी ने ये सुझाव दिया था। इसके अलावा दिल्ली सरकार की मानें तो उन्होंने दिल्ली वालों से उनकी राय भी ली थी, और दिल्ली वालों की राय पर केजरीवाल सरकार ने मुहर लगा दी, कि दिल्ली सरकार के अस्पताल में सिर्फ दिल्ली वाले इलाज कराएंगे।

https://www.bharatkhabar.com/97-terrorists-killed-by-security-forces-in-the-year-2020/

साथ ही दिल्ली में कुल मरीजों का आंकड़ा 27 हजार 654 है। पिछले 24 घंटे में 1320 नए मामले सामने आए हैं। अब तक 761 लोगों की मौत हो चुकी है। दिल्ली में मौजूदा समय में 219 कंटेनमेंट जोन हैं। ये आंकड़े डराने वाले हैं। देश की राजधानी में एक जून के बाद हर रोज 1200 से ज्यादा कोरोना केस आ रहे हैं। वहीं, देश में कुल मरीजों का आंकड़ा 2 लाख 56 हजार 611 है, जिसमें 7 हजार 135 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 1 लाख 24 हजार 95 लोग ठीक हो चुके हैं। यानी अभी भी 1 लाख 25 हजार 381 एक्टिव केस हैं।

Related posts

30 मई 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

Rahul

असम में बाढ़ से 1 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित, सेना ने संभाला मोर्चा

bharatkhabar

अब वेबसाइट देगी एटीएम में ‘कैश या नो कैश’ की जानकारी

shipra saxena