featured यूपी

यूपी के फतेहपुर में पत्रकारों पर हुआ केस दर्ज, पत्रकारों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..

protest 1 यूपी के फतेहपुर में पत्रकारों पर हुआ केस दर्ज, पत्रकारों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..

प्रशासन द्वारा पत्रकारों के साथ किये जा रहे उत्पीड़नात्मक व्यवहार पर जिला पत्रकार एसोसिएशन व संघ में आक्रोश व्याप्त है। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पर जिलाधिकारी के आदेश पर फर्जी तरीके से मुकदमा लिखे जाने से क्षुब्ध पत्रकारों ने पानी में उतरकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।

protest 2 यूपी के फतेहपुर में पत्रकारों पर हुआ केस दर्ज, पत्रकारों ने किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..स दौरान पत्रकारों ने हाथों में तख्तियां भी ली हुईं थी। और प्रशासन के खिलाफ लगातार विरोधी नारे भी लगा रहे थे।

इससे पहले जिला पत्रकार एसो0/संघ के अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया के नेतृत्व में पत्रकार साथी कलेक्ट्रेट पहुंचे और पत्रकारों के ऊपर जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे उत्पीड़नात्मक व्यवहार पर आक्रोश व्यक्त किया गया था।

https://www.bharatkhabar.com/guidelines-of-up-government-for-opening-dharmasthals-shopping-malls/
पत्रकारों के द्वारा राज्यपाल को सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई है। सभी पीड़ित पत्रकारों का कहना है उन पर कार्यवाई सिर्फ इसलिए हो रही है। क्योंकि वो जमीनीं मुद्दे उठाकर प्रशासन की पोल खोल रहे हैं।

Related posts

अगस्तावेस्टलैंड मामले में ED का ChargeSheet: रिश्वत देने के लिए मिशेल ने कोड का ईजाद किया था, आप भी जानें क्या है यह code?

bharatkhabar

SSC JE 2022: जूनियर इंजीनियर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, जानिए कब होंगे एग्जाम

Neetu Rajbhar

यूपी की राजनीति में बड़ी उठापटक, यह बड़ा कांग्रेस नेता आज बीजेपी में हो सकता है शामिल

Shailendra Singh