featured यूपी

संभल में सपा नेता छोटेलाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मारकर सरेआम हत्या

संभल हत्या.jpg 2 संभल में सपा नेता छोटेलाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मारकर सरेआम हत्या

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें जमीनी विवाद के चलते जनपद संभल में सपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याक्षी और उनके बेटे की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस हत्या से साबित हो रहा है कि जैसे राज्य में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं हैं। क्योंकि जिस तरह से संभल में सरेआम गोली चलाई गई। उससे तो यही लगता है कि लोगों के दिलों में कानून का कोई खौफ ही नहीं है। सरेआम लोग कानून हाथ में लेकर हत्या कर रहे हैं। बता दें की संभल की ये घटना और  दर्दनाक हादसे की पूरी कहानी कैमरे में कैद हो गई।

संभल हत्या संभल में सपा नेता छोटेलाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मारकर सरेआम हत्या

बता दें कि जिस आदमी की हत्य की गई है वो संभल से सपा के नेता छोटेलाल के नाम से जाने जाते हैं। वहीं विवाद मनरेगा योजना के तहत तहत बहजोई थाना इलाके के फतेहपुर शमशोई गांव में बनाई जा रही सड़क को लेकर हुआ। बता दें कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया। इस घटना से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूपी में सरकार से ज्यादा गुंडों और दबंगों का राज है। क्योंकि ये घटना बहुत ही दर्दनाक है जहां किसी को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 

वहीं पुलिस ने आरोप की पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया। गांव के ही कुछ दबंग मनरेगा योजना के तहत बनाई जा रही सड़क का विरोध कर रहे थे। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलसि आरोपी की तलाश कर रही है।

Related posts

कोरोना में मास्क पहनने का आदेश देने से क्यों डर रहे डोनाल्ड ट्रंप?

Rozy Ali

रामगोपाल के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे सपा नेता

kumari ashu

लाल किले से पीएम ने कहा, बेटियां सात समुंदर को तिरंगे से रंग कर आ रहीं है

mahesh yadav