featured दुनिया

कोरोना में मास्क पहनने का आदेश देने से क्यों डर रहे डोनाल्ड ट्रंप?

trump 2 1 कोरोना में मास्क पहनने का आदेश देने से क्यों डर रहे डोनाल्ड ट्रंप?

अमेरिका में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। लाखों लोग कोरोना के चलते अमेरिका में जान गंवा चुके हैं। दुनिया का सबसे शाक्तिशाली देश सबसे बड़ा विनाश रोकने में नाकाम है। ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक अजीब बयान देकर फंस गये हैं। जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना से बचने के लिए मास्क पहन रही है तो वहीं दूसरी तरफ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्डल ट्रंप मास्क पहनने का आदेश देने से इंकार कर रहे हैं।

tump 1 कोरोना में मास्क पहनने का आदेश देने से क्यों डर रहे डोनाल्ड ट्रंप?

आपको बता दें, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने लोगों को मास्क पहनने का आदेश देने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वे अमेरिकियों को मास्क पहनने का आदेश नहीं देंगे। यहां लोगों को कुछ आजादी है। ट्रंप का यह बयान अमेरिका के शीर्ष संक्रामक रोग विशेषज्ञ डा. एंथोनी फाउसी के नेताओं से अपील किए जाने के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि वे लोगों द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने के लिए जितना संभव हो उतनी सख्ती करें। लेकिन ट्रंप ने मास्क पहनने के आदेश देने से साफ इंकार कर दिया है।

https://www.bharatkhabar.com/it-is-not-so-easy-to-beat-gehlot-the-magician-of-politics/

ट्रंप के इस बयान से अमेरिका में काफी उथल-पुथल मच गई है। ट्रंप की आलोचना होने लगी है। ट्रंप ने ऐसा बयान क्यों दिया फिलहाल अभी ये खुलकर सामने नहीं आ सका है।

Related posts

ब्राह्मण होने के बावजूद जयललिता को इन वजहों से दफनाया गया !

Rahul srivastava

फतेहपुर: एंबुलेंस कर्मचारियों की भर्ती में उमड़ी भीड़, जाम में फंसी एंबुलेंस

Shailendra Singh

इन चार महान बलिदानियों ने काकोरी काण्ड से हिला दी थी अंग्रेजी हुकुमत

Rani Naqvi