featured मनोरंजन

दोनों बेटियों शजा जोया के बाद शाहरूख के दोस्त और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का हुआ कोरोना 

karim morani दोनों बेटियों शजा जोया के बाद शाहरूख के दोस्त और 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का हुआ कोरोना 

नई दिल्ली: दोनों बेटियों शजा मोरानी और जोया मोरानी के बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बेटियों के इस वायरस की जद में आने के बाद अब पिता करीम मोरानी भी इसके शिकार हो गए हैं। शाहरुख खान के खास दोस्त करीम मोरानी इस समय अस्पताल में भर्ती हैंं और अपना इलाज करवा रहे हैं। बता दें कि करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी श्रीलंका से आईं थीं जिसके बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो वह टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था।

बता दें कि जोया मोरानी को भी कई दिन से जुकाम था और जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आई थी। जोया मोरानी के बारे में बात करते हुए उनके अंकल मोहम्मद मोरानी ने कहा कि जोया को खांसी और जुकाम जैसे लक्षण थे। जिसके बाद उन्हें उन्होंने अपना चेकअप कराया था। वहीं अब रिपोर्ट में जोया कोरोना पॉजिटिव आईं है। इस तरह से पूरा परिवार ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है क्योंकि यह वायरस संक्रामक है, इसलिए एक से दूसरे में जल्दी आता है।  

बता दें कि जोया 15 मार्च को राजस्थान से लौटी थीं. करीम मोरानी शाहरुख खान के साथ प्रोड्क्शन हाउस ‘रेड चिली एंटरटेन्मेंट’ से जुड़े हुए हैं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर, ‘रा. वन’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

Related posts

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधानसभा चुनाव संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाकर लड़ेगी

mahesh yadav

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के घर के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, फेंके गए अंडे-टमाटर

Pradeep sharma

तो ये है ‘पीएम मोदी’ और ‘टाइगर जिंदा है’ का कनेक्शन!

Vijay Shrer