September 25, 2022 7:32 pm
featured मनोरंजन

दोनों बेटियों शजा जोया के बाद शाहरूख के दोस्त और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का हुआ कोरोना 

karim morani दोनों बेटियों शजा जोया के बाद शाहरूख के दोस्त और 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का हुआ कोरोना 

नई दिल्ली: दोनों बेटियों शजा मोरानी और जोया मोरानी के बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों बेटियों के इस वायरस की जद में आने के बाद अब पिता करीम मोरानी भी इसके शिकार हो गए हैं। शाहरुख खान के खास दोस्त करीम मोरानी इस समय अस्पताल में भर्ती हैंं और अपना इलाज करवा रहे हैं। बता दें कि करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी श्रीलंका से आईं थीं जिसके बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो वह टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था।

बता दें कि जोया मोरानी को भी कई दिन से जुकाम था और जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो उनकी रिपोर्ट भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आई थी। जोया मोरानी के बारे में बात करते हुए उनके अंकल मोहम्मद मोरानी ने कहा कि जोया को खांसी और जुकाम जैसे लक्षण थे। जिसके बाद उन्हें उन्होंने अपना चेकअप कराया था। वहीं अब रिपोर्ट में जोया कोरोना पॉजिटिव आईं है। इस तरह से पूरा परिवार ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है क्योंकि यह वायरस संक्रामक है, इसलिए एक से दूसरे में जल्दी आता है।  

बता दें कि जोया 15 मार्च को राजस्थान से लौटी थीं. करीम मोरानी शाहरुख खान के साथ प्रोड्क्शन हाउस ‘रेड चिली एंटरटेन्मेंट’ से जुड़े हुए हैं। उन्होंने शाहरुख खान के साथ मिलकर, ‘रा. वन’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

Related posts

World Corona Update: वैश्विक कोरोना मामलों का आंकड़ा 36.56 करोड़ के पार

Neetu Rajbhar

कहीं आप भी तो जल्दी-जल्दी खाना नहीं खाते, हो जाइए सावधान

Aditya Mishra

अफगानिस्तान में पीएम मोदी ने किया ‘सलमा डैम’ का उद्घाटन

bharatkhabar