Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

बड़गाम में आर्मी-आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

terrorist indain army बड़गाम में आर्मी-आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

श्रीनगर। एक बार फिर सुरक्षाबलों एवं आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर करने में सफलता मिली है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने श्रीनगर शहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित बडगाम जिले के नौगाम में चेकपोरा इलाके को घेर लिया। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षा बलों ने अब तक एक आतंकी को मार गिराया है। फिलहाल सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है।

सूत्रों ने कहा, “घेराबंदी कड़ा करने के बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। अब इलाके में मुठभेड़ चल रहा है।”सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है।

मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जिस जगह मुठभेड़ हो रही थी, वहां अब फायरिंग रुक गई है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में आए दिन आतंकवादियों से भारतीय सेना लोहा लेती रहती है। 26 जून को भी जम्मू एवं कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल के जंगली क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी।

Related posts

देवभूमि पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलेट रैली निकालकर किया भव्य स्वागत

Breaking News

नहीं थम रहा डॉक्यूमेंट्री विवाद, पूर्व रक्षा मंत्री के बेटे ने मोदी सरकार के समर्थन में छोड़ी कांग्रेस पार्टी

Rahul

एलजी के कंधे पर रख कर बंदूक चलाते हैं मोदी: केजरीवाल

bharatkhabar