मनोरंजन राज्य वायरल

अर्जुन कपूर के साथ मलाईका का है करीबी रिश्ता, खुद मलाईका ने पोस्ट की तश्वीर

malaika arora khan अर्जुन कपूर के साथ मलाईका का है करीबी रिश्ता, खुद मलाईका ने पोस्ट की तश्वीर

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स का कब किससे रिश्ता हो जाए यह बड़ा खबरिया सब्जेक्ट है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर मलाईका अरोड़ा ने एक तश्वीर पोस्ट की है वो भी अर्जुन कपूर के संग। मलाईका ने स्वीकार किया कि वो अब अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने ‘इश्कजादे’स्टार के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। सोमवार को अर्जुन के बर्थडे के सिलसिले में उनके साथ छुट्टियों पर गईं अभिनेत्री ने बुधवार को अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

https://www.instagram.com/p/BzLhmO-BuLJ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं जिसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे पागल, बेहद ही मजाकिया और अद्भूत अर्जुन कपूर..ढेर सारा प्यार और खुशियां।”

काफी समय तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधने के बाद, अर्जुन और मलाइका अभी इसे लेकर काफी खुल गए हैं। डिनर डेट से लेकर पार्टी और फिल्म स्क्रीनिंग तक ये दोनों अकसर एक-दूसरे संग तस्वीरें लेते नजर आए हैं। आने वाले समय में अर्जुन ‘पानीपत’ में नजर आएंगे। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा है जिसे आशुतोष गोवारिकर निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में कृति सेनन और संजय दत्त भी हैं।

Related posts

करन जौहर : रणबीर की दूसरी बड़ी हिट बनी ‘ऐ दिल..’

Anuradha Singh

2 साल बाद Finally पूरी हुई रणबीर की ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग

kumari ashu

बैरिकेट से टकराकर गई व्यक्ति की जान, ये VIRAL VIDEO देखकर हो जाएंगे रौंगटे खड़े

Rahul