featured देश राजस्थान राज्य

राजस्थान: मंत्री का विवादित बयान,- हमारा पहला कार्य अपनी जाति के लिए होगा

trghgf राजस्थान: मंत्री का विवादित बयान,- हमारा पहला कार्य अपनी जाति के लिए होगा

नई दिल्ली: प्रदेश ने हाल ही में नई सरकार को चुना है। ऐसे में प्रदेश की जनता को नई सरकार से काफी ज्यादा चुना है। लेकिन राज्य के कुछ मंत्रियों के विवादित बयान सरकार के लिए गले की फांस बन सकते है। हाल ही में राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश के विवादित बयान पर सियासी बवाल मचना तय है।

राजस्थान: मंत्री का विवादित बयान,- हमारा पहला कार्य अपनी जाति के लिए होगा
राजस्थान: मंत्री का विवादित बयान,- हमारा पहला कार्य अपनी जाति के लिए होगा

एक सभा को संबोधित कर रही थी राज्यमंत्री 

राजस्थान सरकार की राज्यमंत्री अलवर के रैणी कस्बे में सोमवार को एक सभा को संबोधित कर रही थी। बैरवा दिवस व प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा पहला काम हमारी जाति के लिए होगा। उन्होंने कहा, ” प्रथम कार्य हमारा हमारी जाति के लिए, उसके बाद हमारे समाज के लिए, उसके बाद सर्व समाज के लिए, सबके लिए।” उन्होंने आगे  कहा कि हमारी मंशा ये रहेगी कि हम सबके लिए काम कर पाएं।

हमारा पहला काम हमारी जाति के लिए होगा

उन्होंने कहा- जहां भी आपको मेरी जरूरत होगी, मैं पीठ नहीं दिखाऊंगी। हमारा पहला काम हमारी जाति के लिए होगा, इसके बाद हमारे समाज के लिए, फिर सर्वसमाज के लिए होगा। मंत्री का यह बयान चर्चा का विषय बन गया। हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि प्रत्येक व्यक्ति जो राजस्थान के अंदर जी रहा है, सम्मान से जिए।

कुंभ मेलाः UP में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़े ब्रांड हैं योगी आदित्यनाथ

साथ ही उन्होने आगे कहा कि, हम चाहते हैं सबके लिए काम हो। आपको बता दें कि हाल ही में पांच राज्यों के चुनावी नतीजों में कांग्रेस ने जबरदस्त वापसी की है। इन चुनावी नतीजों में ही बीजेपी को राजस्थान में करारी हार का सामना करना पडा है। पांच राज्यों में एक भी राज्य बीजेपी नहीं जीत पाई।

Related posts

मंत्रालयों की रसा-कसी, गुजरात के एक और मंत्री ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा

Breaking News

Vikram S Launched: श्रीहरिकोटा से लॉन्च किया देश का पहले निजी रॉकेट विक्रम-एस

Rahul

रेप पीड़िता को 10 लाख का मुआवजा दे केंद्र सरकार, सुप्रीम कोर्ट

Rani Naqvi