featured मनोरंजन शख्सियत

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का पोस्टर हुआ रिलीज,जानें क्या हा खास

आयुष्मान खुराना.. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का पोस्टर हुआ रिलीज,जानें क्या हा खास

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट ड्रीम गर्ल का पोस्टर जारी किया है। गौतलब है कि बधाई हो, अंधाधुन जैसी हिट फिल्में खुरान कर चुके हैं।आयुष्मान खुराना इन हिट फल्में दे देने के बाद ड्रीम गर्ल बनकर आ रहे हैं। इसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।पोस्टर इतना आकर्षक है कि इसको देखकर ही फैंस में फिल्म देख ने की देखने की उत्सुकता जाग उठेगी।

 

आयुष्मान खुराना.. आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का पोस्टर हुआ रिलीज,जानें क्या हा खास
आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल का पोस्टर हुआ रिलीज,जानें क्या हा खास

इसे भी पढ़ेंःआयुष्मान खुराना का म्युजिक अल्बम ओरे मन लॉन्च

बता दें कि पोस्टर में आयुष्मान खुराना पहली बार साड़ी पहने हुए स्कूटर में बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में रामलीला सम‍ित‍ि के बैनर लगे हैं।वहीं जीवन-मरण के नाम से एक दुकान नजर आ रही है।देखने से पोस्टर काफी मजेदार लग रहा है।जाहिर है कि जिस तरह की फिल्में आयुष्मान खुरान दे रहें हैं उससे स्पष्ट है इस फिल्म में भी कुछ खास मसाला देखने को मिलेगा। खुराना के अब तक के फिल्मी र‍िकॉर्ड को देखें तो पोस्टर देखकर एक बार फिर मनेरंजन का फुल डोज मिलना निश्चित है ।

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर ड्रीम गर्ल का एक प्रोमो वीडियो भी जारी किया था। जिसमें वो फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं। वीडियो में कई स्क्रिप्ट राइटर आयुष्मान को कहानी सुना रहे हैं लेकिन उन्हें अपने नौकर की फिल्म अच्छी लगती हैं।

इसे भी पढ़ेःदोनों करते थे बेपनाह प्यार पर नहीं हुई हेमा और जितेंद्र की शादी

एकता कपूर की इस फिल्‍म से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे है। मालूम हो कि इस फिल्‍म में आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं।बता दें कि फिल्म की कहानी मेरठ की है। ज्ञात हो कि इससे पहले आयुष्मान की दोनों फिल्म बधाई हो, अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं अंधाधुन ने भी कुछ ही हफ्तों में 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

महेश कुमार यादव

Related posts

PETA ने जॉन अब्राहम को बनाया ‘पर्सन ऑफ द ईयर’, बताई ये वजह

Hemant Jaiman

शुरू हो गई दीपिका रणवीर कि शादी की तैयारियां, मां के साथ आई नजर

mohini kushwaha

अगर जानना चाहते हैं अपने पार्टनर का नेचर तो, आंखो के कलर से ऐसे करें पता

mohini kushwaha