featured देश मध्यप्रदेश राज्य

मप्रः सीधी के चुरहट में भाषण के वक्त रुके अमित शाह, गुजराती में बोले और विधानसभाओं के नाम कहां

अमित शाह1 मप्रः सीधी के चुरहट में भाषण के वक्त रुके अमित शाह, गुजराती में बोले और विधानसभाओं के नाम कहां

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों को हैरान कर दिया। जी हां आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के सीधी की चुरहट विधानसभा में शाह ने भाषण शुरू किया और उन्होंने वहां से बीजेपी उम्मीदवार शारदेंदु तिवारी का नाम लेते हुए कहा कि मैं उनके लिए वोट मांगने के लिए यहां आया हूं। आप लोगों को शारदेंदु का स्वागत करें। इतना कहने के बाद शाह अचानक रूक गए और पीछे मुड़कर उन्होंने अपने सहयोगी को इशारा करते हुए कहा कि और विधान सभा के नामों की सूची कहां है।

 

मप्रः सीधी के चुरहट में भाषण के वक्त रुके अमित शाह, गुजराती में बोले और विधानसभाओं के नाम कहां
मप्रः सीधी के चुरहट में भाषण के वक्त रुके अमित शाह, गुजराती में बोले और विधानसभाओं के नाम कहां

इसे भी पढ़ेंःछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों तीसरी सूची

दरअसल शाह को चुरहट विधानसभा के अलावा और विधान सभा के नामों वाली सूची नहीं दिखी। शाह के इस तर अचनाक भाषण में रुकने पर वहां मौजूद लोगों की निगांहें शाह पर रुक गईं। शाह ने कहा कि आप लोग शारदेंदु तिवारी का स्वागत करें।मैं उनके लिए वोट मांगने यहां आया हू।इतना बोलने के बाद अमित शाह पोडियम में रखे भाषण की कॉपी को हैरान होकर देखने लगे। शाह पीछे मुड़ते हुए भाषण की कॉपी को दिखाते हुए अपने सहयोगी से गुजराती में पूछते हैं कि चुरहट के अलावा और अन्य विधानसभा क्षेत्र के नाम गायब हैं। आपने कुछ लिखा नहीं है?

शाह के गुजराती में पूछने पर उनके सहयोगी ने भाषण की कॉपी की ओर इशारा किया। अमित शाह ने पूछा कि बाकी विधानसभाओं के नाम कहां हैं? इसके बाद शाह ने सहयोगी से  कहा कि वो जाएं और बाकी विधानसभा के नामों की सूची लेकर आएं। शाह के आदेश पर उनके सहयोगी ने दूसरा पन्ना मंच में शाह को दिया।इस दौरान सभी लोग अमित शाह की ओर देखने लगते हैं। हालांकि अमित शाह ने वक्त लिए विना ही फौरन अपना भाषण शुरू कर दिया।

कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं-शाह

गौरतलब है कि रविवार को चुरहट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी नहीं हैं। जो यहां पर सेनापति को चुना जाएगा। कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार की प्राइवेट लिमिटेड है।पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज मध्य प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला।

महेश कुमार यादव

Related posts

राजस्थान के कोटा में 102 बच्चों की मौत पर आया सीएम गहलोत का बयान, जाने क्या कहा

Rani Naqvi

बदसलूकी का शिकार हुए हैं अजाम खान, लगाए गए हैं फर्जी मुक़दमे: रामगोविंद चौधरी   

Shailendra Singh

सुषमा स्वराज ने पाकिस्तानी बच्चे को मेडीकल वीजा का दिया भरोसा

Rani Naqvi