featured देश मध्यप्रदेश राज्य

MP: चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने थामा बीजेपी का दामन

ुपर MP: चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने थामा बीजेपी का दामन

नई दिल्ली: पांच राज्यों की चुनावी तैयारियों के बीच सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर उठापठक चालू हो गई है। सभी नेता अपनी राजनीतिक जमीन तलाशने में जुट गए हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देकर वरिष्ठ नेता प्रेमचंद गुड्डू शुक्रवार को बीजेपी मे शामिल हो गए.

ुपर MP: चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने थामा बीजेपी का दामन

कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए गुड्डू

बीजेपी के नेता राज्य में विपक्षी पार्टी के प्रति घटते रूझान के रूप में इसे पेश कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं नरेन्द्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत और कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

शामिल होते ही कांग्रेस पर किया वार

बीजेपी में शामिल होने के बाद गुड्डू ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे राजा और महाराजाओं की पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां एक ओर गरीबों के लिये काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस संभ्रांत वर्गों द्वारा चलाई जा रही है और उसे दलितों की कोई चिंता नहीं है.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों तीसरी सूची

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस नेता ने 30 सालों तक वहां काम करने के बाद बीजेपी में शामिल होने का निर्णय किया जो विपक्षी पार्टी के घटते रूझान को प्रदर्शित करता है. आपको बता दें कि शुक्रवार के दिन बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी गई है।

Related posts

CBSE : 10वीं कक्षा का परिणाम घोषित, जानिए किसने किया टॉप

Pradeep sharma

Share Market Today: शेयर बाजार की तेजी, सेंसेक्स 150 अंक उछला, निफ्टी में भी बढ़त

Rahul

मेरठ में पकड़े गए हथियार तस्कर

Pradeep sharma