featured मनोरंजन

साजिद खान को लेकर बिपाशा ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली सेट पर भद्दे मजाक करते थे

sajid khan साजिद खान को लेकर बिपाशा ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली सेट पर भद्दे मजाक करते थे

मुंबई। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलिवुड में कई नामी सिलेब्रिटीज पर महिलाओं के उत्पीड़न का आरोप लग रहा है और हर दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है। कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, नाना पाटेकर, पीयूष मिश्रा के बाद इस कड़ी में जो लेटेस्ट नाम फिल्ममेकर साजिद खान का जुड़ा है। साजिद पर तीन महिलाओं ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

sajid khan साजिद खान को लेकर बिपाशा ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली सेट पर भद्दे मजाक करते थे

 

बॉलिवुड के दोस्त भी उनके खिलाफ होते नजर आ रहे हैं

बता दें कि साजिद पर लगे इन आरोपों के बाद उनके बॉलिवुड के दोस्त भी उनके खिलाफ होते नजर आ रहे हैं। साजिद की साल 2014 में आई फिल्म ‘हमशकल्स’ में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इशारों-इशारों में साजिद पर टिप्पणी की है। बिपाशा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे खुशी है कि महिलाएं ऐसे पावरफुल लोगों के खिलाफ बोल रही हैं। हालांकि मेरे साथ इस प्रकार की घटना कभी नहीं हुई है। सेट पर उनका व्यवहार अजीब होता था जो मुझे काफी परेशान करता था। वह खुल के भद्दे मजाक करते थे और महिलाओं से बदतमीजी से बात किया करते थे।

असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया

वहीं साजिद पर एक महिला पत्रकार, एक ऐक्ट्रेस और एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साजिद ने इन आरोपों का खंडन करते हुए ट्वीट कर कहा कि वह इन आरोपों से काफी आहत हुए हैं और जब तक सच सामने ना जाए मीडिया को किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए। आपको बता दें कि साजिद फिलहाल ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे, लेकिन इन आरोपों के बाद उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन करने से खुद को अलग कर लिया है। वहीं फिल्म में काम रहे ऐक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म के प्रड्यूसर्स से इस मामले की जांच पूरी होने तक के लिए शूटिंग रोकने की अपील की है।

Related posts

राम रहीम को मिली पैरोल, मां से मिलने पहुंचा गुरुग्राम

pratiyush chaubey

काजोल की बहन तनीषा…टीबी की मरीज

mohini kushwaha

भाजपा ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित

Shailendra Singh