मनोरंजन featured

मीडिया ने तैमूर से कहा- ‘हाय बोलो’, छोटे नवाब ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

तैमूर अली खान

नई दिल्ली। करीना कपूर के नवाबजादे तैमूर अली खान बॉलीवुड और मीडिया दोनों के स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में तैमूर अपनी बहन इनाया नौमी के बर्थडे पर बुआ सोहा अली खान के घर पहुंचे जहां उनकी बहन इनाया 29 सितंबर को 1 साल की हो गई हैं। इस दौरान करीना तैमूर को व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनाकर ले गई थीं। हीं खुद करीना ने भी व्हाइट टीशर्ट और रिप्ड जींस पहनी थी । जैसे ही करीना, तैमूर को लेकर कार से उतरी, मीडिया ने उनकी फोटो लेनी शुरू कर दीं । एक फोटोग्राफर ने तैमूर से अंग्रेजी में कहा, ‘तैमूर Say Hi’…

तैमूर अली खान
तैमूर अली खान

तैमूर Say Hi

तैमूर ने तुरंत उसकी बात मान ली और सभी को Hiii बोला । ये देखकर करीना भी हंसने लगीं । तैमूर बेहद क्यूट लग रहे थे । हाय करते हुए तैमूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सोहा ने बेटी इनाया की बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं ।

इसके अलावा इनाया के एक साल की होने की खुशी में ऐक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी एक क्यूट सी तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में नेहा बर्थडे गर्ल इनाया को किस करती नजर आ रही हैं । इस तस्वीर में नेहा अपने पति अंगद बेदी के साथ दिख रही हैं ।

इसके अलावा तैमूर की एक और फोटो वायरल हो रही है । इसमें वो मॉर्निंग वॉक करते नजर आ रहे हैं । तैमूर ने नाइट सूट पहना हुआ है । तैमूर के साथ उनकी नैनी सावित्री और बॉडीगार्ड भी नजर आ रहे हैं । बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि तैमूर की नैनी की फीस डेढ़ लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें-

तैमूर अली खान का रक्षाबंधन स्पेशल लुक सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Related posts

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: सपा को लगा करारा झटका, रमा निरंजन सहित चार एमएलसी ने थामा भाजपा का हाथ

Neetu Rajbhar

शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देगी आलिया भट्ट? कही ये अहम बात

mohini kushwaha

साल का आखिरी चंद्र ग्रहण कल, जानें भारत में कब और कहां, कितने बजे दिखेगा चंद्र ग्रहण?

Neetu Rajbhar