featured देश मध्यप्रदेश राज्य

राहुल के मध्यप्रदेश दौरे का दूसरा दिन आज, रीवा में करेंगे जनसभाएं

RAHUL GHANDHI

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए राहुल गांधी की कोशिशें चरम पर है। किसी भी तरह वे इस बार भाजपा से सत्ता हथियाने का मौका नहीं खोना चाहते। इसी कड़ी में राहुल दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आए हुए हैं। दौरे के दूसरे दिन आज राहुल रीवा में हैं और यहां जनसभाएं कर वोटर्स को अपने पलड़े में करने में जुटे हुए हैं। इससे पहले राहुल ने दौरे की शुरूआत चित्रकूट के कामतनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की और यहां कई जनसभाओं को भी संबोधित किया।

RAHUL GHANDHI

ये है राहुल गांधी का आज का कार्यक्रम

सुबह 11:00 बजे राहुल सर्किट हाउस पहुंचेंगे, 11:50 बजे बरावं गांव में कार्यक्रम में होंगे शामिल । दोपहर 1 बजे बैकुंठपुर में बैठक करेंगे, 1:55 पर लंच करेंगे, 3:25 पर लालगांव में कार्यकर्ताओं से मीटिंग करेंगे, 4:45 त्योंथर के चुनरी गांव में कार्यकर्ताओं से मीटिंग, 5:30 हेलीकॉप्टर से इलाहाबाद पहुंचेंगे।

पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव है

आपको बता दें कि कुछ महीने बाद मध्यप्रदेश सहित देश के पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव है जिनके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह कमर कस चुकी हैं। साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों के रैलियों या जनसभाओं द्वारा जनता को लुभाने की होड मची हुई है। राजनेता एक दूसरे के ऊपर वार कर रहे हैं। सभी पार्टियां जनता के सामने तमाम प्रकार के लुभावने वादे कर रहे है।

Mp: चित्रकूट पहुंचकर राहुल गांधी ने किए कामतानाथ के दर्शन, करेंगे रोड शो

हाल ही में बीजेपी ने भी भोपाल में एक विशाल रैली का आयोजन का किया था जिसमें पार्टी ने दावा किया कि इस जनसभा को सुनने के लिए दस लाख लोग पहुंचे थे। इस रैली को संबोधित करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री मोदी साथ ही सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे।

5 अक्टूबर को जबलपुर दौरे पर जाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,

Related posts

उत्तर प्रदेश में बड़ा फेरबदल, 36 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

lucknow bureua

धार्मिक स्थलों के रजिस्ट्रेशन के लिए कानून लाने की तैयारी में योगी सरकार, आज शाम को होगी बैठक

Aman Sharma

उत्तराखंड: सीएम ने लोक कल्याण विभाग की पुस्तिका, ‘संक्लप से सिद्धी तक’ का किया विमोचन

Breaking News