featured देश यूपी राज्य

मायावती के आरोपों पर अठावले ने किया पलटवार कहा, भारत बंद विपक्ष की चाल

रामदास अठावले मायावती के आरोपों पर अठावले ने किया पलटवार कहा, भारत बंद विपक्ष की चाल

लखनऊः केंद्रीय मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले ने बीजेपी पर बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा लगाए गए आरोपों पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष ने साजिश रची है। एससी-एसटी एक्ट में संशोधन को लेकर सवर्णों का भारत बंद विपक्ष की चाल थी। अठावले ने कहा कि आने वाले चुनावों में लाभ लेने के लिए कुछ लोगों ने बीजेपी की सरकारों को बदनाम करने का काम किया है।

रामदास अठावले मायावती के आरोपों पर अठावले ने किया पलटवार कहा, भारत बंद विपक्ष की चाल

मायावती कुछ भी कर लें कोई फायदा नहीं- अठावले

अठावले ने कहा कि बीजेपी शासित प्रदेशों में अधिक आंदोलन इसलिए हुए क्योंकि वहां बीजेपी को धूमिल करने की कोशिश की गई। जहां बीजेपी की सरकार है वहां विपक्ष आंदोलन करवा रहा है, लेकिन इसका विपक्ष को लाभ नहीं मिलेगा। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी को जीत मिलेगी। राहुल गांधी और मायावती कुछ भी कर लें कोई फायदा नहीं होगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर मायावती ने साधा निशाना

ज्ञात हो शुक्रवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 6 सितम्बर को सवर्ण संगठनों द्वारा एससी-एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में बुलाए गए भारत बंद बीजेपी का ‘पॉलिटिकल स्टंट’ है। इतना ही नहीं बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अपना जनाधार खिसकता देख बीजेपी पर्दे के पीछे से यह खेल कर रही है, चुनाव से पहले बीजेपी जातियों को बांटना चाहती है।

मायवती ने ये भी कहा कि एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में कराया गया। उन्होंने कहा कि भारत बंद का असर सिर्फ बीजेपी शासित राज्यों में ही देखने को मिला।

 

Related posts

जालसाजी के आरोपों में घिरे पुलकित महराज, साहिबाबाद से हुए गिरफ्तार

mahesh yadav

सामने आया वायरल वीडियो में दिख रहे एलियन का सच, ये है सच्चाई…

Rahul

मेरठ लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने इस प्रत्याशी को दिया टिकट, बदल रहा समीकरण

bharatkhabar