मनोरंजन featured

बिग बॉस-12 के पहले सेलेब्रिटी कपल, हर हफ्ते इतने लाख वसूलेंगी कॉमेडियन भारती सिंह

बिग बॉस कपल बिग बॉस-12 के पहले सेलेब्रिटी कपल, हर हफ्ते इतने लाख वसूलेंगी कॉमेडियन भारती सिंह

नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बिग बॉस में आने की वजह से काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। आपको बता दें कि भारती और हर्ष बिग बॉस के पहले सेलेब्रिटी कपल होंगे। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान की ओर से किया गया है। गोवा में बिग बॉस-12 के लॉन्च इवेंट में खुद भारती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो पैसों के लिए इस रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हैं। तभी से अटकलें लगने लगीं कि भारती को कितना अमाउंट दिया जा रहा है।

बिग बॉस-12
बिग बॉस-12

सूत्रों की मानें तो भारती सिंह और उनके पति को बिग बॉस में रहने के लिए हर हफ्ते 50 लाख दिए जाएंगे। एडल्ट स्टार डैनी डी और माहिका शर्मा के बाद भारती-हर्ष हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं।

भारती को हर हफ्ते 30 लाख और हर्ष को करीब 15 लाख रुपए दिए जाएंगे। वैसे कॉमेडियन की फीस की खबर में चाहे सच्चाई हो या ना हो। लेकिन इतना जरूर है कि दर्शक शो में भारती को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। भारती सिंह टीवी वर्ल्ड का सबसे पॉपुलर चेहरा हैं अपने शानदार कॉमिक स्टाइल की वजह से उन्होंने लोगों का कम समय में ही दिल जीत लिया। वे कई रियलिटी शो में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

भारती-हर्ष को नच बलिए-8 में पार्टिसिपेट करने पर हर एपिसोड के 30 लाख रुपए मिले थे। दोनों ने शो में शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी का दिल जीता था। बिग बॉस 12 में एंट्री करने को लेकर भारती सिंह ने कहा, “बिग बॉस में आने का कारण पैसा ही है। मैं ये शो जीतना चाहती हूं। हर्ष बाहर हो भी गए तो इनके पास बहुत काम है लेकिन मैं ये शो जीतना चाहती हूं।”

ये भी पढ़ें:-

कैजुअल लुक के साथ बिग बॉस सीजन-12 के लिए रवाना हुए सलमान खान

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस सीजन-12, देखें प्रोमो

बिग बॉस-12 की ये है हाइएस्ट Paid जोड़ी, इस दिन शो होगा ऑन एयर

Related posts

कश्मीर मुद्दे पर तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप बयान पर अलग-थलग पड़े फारुक अब्दुल्ला

Srishti vishwakarma

राजस्थान में कोरोनो संक्रमित लोगों का आंकड़ा 413 पहुंचा, 30 नए मामले आए सामने

Rani Naqvi

BANvsAFG एशिया कप: रोमांचक मुकाबले में हारा अफगानिस्तान, महमुदुल्लाह ने ठोंका अर्धशतक

mahesh yadav