मनोरंजन featured

स्त्री के आगे फीकी पड़ी गोल्ड की चमक, हॉरर और कॉमेडी की छौंक का परफेक्ट मिक्स

स्त्री के आगे फीकी पड़ी गोल्ड की चमक स्त्री के आगे फीकी पड़ी गोल्ड की चमक, हॉरर और कॉमेडी की छौंक का परफेक्ट मिक्स

नई दिल्ली। राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा जमां रखा है। आपको बता दें कि सोमवार को जन्माष्टमी का फायदा साफ तौर पर बॉक्स ऑफिस पर देखा गया। ‘स्त्री (Stree)’ ने बॉक्स ऑफिस पर एकतरफा कब्जा कर रखा है और इसी के साथ अक्षय कुमार की गोल्ड की चमक को फीका कर दिया है। सूत्रों की मानें तो ‘स्त्री’ ने रिलीज के चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर अपनी फिल्म को सुपरहिट फिल्म की कैटेगरी में रखा है और इसी के साथ फिल्म ने उम्मीद से बेहतर काम किया है।

स्त्री के आगे फीकी पड़ी गोल्ड की चमक
स्त्री के आगे फीकी पड़ी गोल्ड की चमक

कैसी है फिल्म

राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है जिसे 20करोड़ रुपए के बजट के साथ बनाया गया है। चार दिनों में फिल्म ने दोगुनी कमाई करते हुए तकरीबन 40 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। उम्मीद जताई जा रही है कि पहले हफ्ते में फिल्म 52 से 55 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब होगी।

आपको बता दें कि फिल्म स्त्री ने पहले दिन 6.65 करोड़, शनिवार को 10.50 करोड़ की कमाई की। हॉरर और कॉमेडी की छौंक को परफेक्ट तरीके से लगाकार दर्शको के लिए परोसा कर साबित कर दिया गया है कि फिल्म दर्शको को निराशा नहीं कर रही है।

फिल्म की कहानी

फिल्म स्त्री सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है जिसका कहानी 1990 के आस-पास की है। ये बेंगलुरु में घटित हुई थी। लोगों का मानना है कि एक डायन लोगों के घर में आकर रात में दरवाजा खटखटाती थी। जो भी दरवाजा खोलता था उसे वो मार डालती थी। अब ये सोचने वाली बात हो सकती है कि लोग उसके आने पर दरवाजा खोलते ही क्यों थे? दरअसल वो डायन जिस घर का दरवाजा खटखटाती थी उस घर के लोगों के जान-पहचान वालों की आवाजों में बोलती थी। इससे उसका काम और आसान हो जाता था।

वहां के निवासियों ने उस डायन से निजाद पाने की एक तरकीब निकाली। वे अपने घर के बाहर नाले बा लिखते थे। जिसका मतलब होता है कल आना। ऐसा पढ़ कर वो चुड़ैल चली जाती थी और दूसरे दिन वापस आती थी। जैसे-जैसे समय बीतता गया वैसे डायन का डर लोगों के जेहन से निकलता गया। समय के साथ सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल हो गया।

ये भी पढ़ें:-

बर्थडे स्पेशल: राजकुमार राव को बर्थडे पर मिला स्पेशल गिफ्ट, ऐसा था गुड़गांव से मुंबई तक का सफर 

पेटा ने माना आलिया और राजकुमार राव हैं सबसे हॉटेस्ट वेजेटेरियन सेलिब्रिटी

Related posts

साल 2021 के लिए बाबा वोंगा ने की भविष्यावाणी, दुनिया को महा विनाशकारी प्रलय के साथ मिलेगा कैंसर का इलाज

Aman Sharma

उत्तराखंड चारधाम यात्रा 2021, भैया दूज के मौके पर शीतकाल के लिए बंद हुए केदारनाथ धाम

Rani Naqvi

अनंतनाग में 40 घंटे से जारी ऑपरेशन खत्म, 3 आतंकी ढेर 2 के शव बरामद

shipra saxena