a15a596c 10b3 4ed1 ab58 bd87a582606a साल 2021 के लिए बाबा वोंगा ने की भविष्यावाणी, दुनिया को महा विनाशकारी प्रलय के साथ मिलेगा कैंसर का इलाज
प्रतीकात्मक चित्र

बुल्गारिया। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि साल 2020 बहुत ही बुरा साबित हुआ है। इस साल कोरोना महामारी ने देश को ही नहीं बल्कि पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है। इसी बीच अमेरिका की बाबा वेंगा ने कोरोना काल में प्रलय की बड़ी चेतावनी दी है। जिसके बाद सभी को चिंता सताने लगी है। लगभग 85 साल की उम्र में साल 1996 में दुनिया को अलविदा कह चुकी बाबा वेंगा की भविष्यावाणी है कि साल 2021 में पूरी दुनिया में प्रलय और महा विनाश का साल रहेगा। इसके साथ ही बालकन इलाके की नास्त्रेदमस कहे जाने वाली बाबा वेंगा ने एक भविष्यावाणी भी है। उन्होंने कहा है कि साल 2021 में दुनिया को महामारी का रूप ले रही कैंसर की बीमारी का इलाज मिल जाएगा।

एक ड्रेगन दुनिया पर कब्जा करेगा- बाबा वोंगा

बता दें कि साल 2020 में कोरोना वायरस से जूझ रही दुनिया को बुल्गाारिया की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी ने सकते में छाल दिया है। जैसा कि सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी देशों ने वैक्सीन का निर्माण कार्य शुरू कर दिया था। वहीं कुछ देशों में नागरिकों को वैक्सीन दी भी जाने लगी थी। लेकिन बाबा वेंगा की भविष्यावाणी ने लोगों की चिंता को फिर से बढ़ा दी है। इसके साथ ही उन्होंने साल 2021 को लेकर एक और भविष्यावाणी की है। बाबा वेंगा के अनुसार तीन राक्षस एक हो जाएंगे और मजबूत ड्रेगन दुनिया पर कब्जा कर लेगा। वेंगा की भविष्याणी के बाद लोगों की चिंताए बढ़ गई हैं और लोगों के मन में कई तरह के सवाल उत्पन्न हो रहे हैं। वहीं बाबा के कुछ भक्तों का कहना है कि ड्रेगन से मतलब चीन के दुनिया मंे बढ़ रहे प्रभाव को लेकर है। इसके साथ ही जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बाबा वेंगा की कई भविष्यावाणी अब तक सच हो चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ कई भविष्यावाणी पूरी तरह से गलत भी साबित हुई हैं। बाबा वेंगा की मौत के बाद भी उनकी भविष्यावाणी साल 5079 तक जारी रहेगी। इसके साथ ही वेंगा ने यह भी दावा किया है कि साल 2021 में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बाहर हो जाएंगे।

पहले हुई ये भविष्यावाणी सच साबित-

वहीं बाबा वेंगा ने रूस के राष्ट्रपति को लेकर कहा कि पुतिन को जानलेवा हमले से बचाना होगा। इसके अलावा यूरोप पर इस्लामिक कट्टरपंथी अटैक करेंगे और यूरोप को खत्म करने की पूरी कोशिश करेंगे। एक तूफान में रहस्यमयी तरीके से अपनी आंख गवां चुकी बाबा वेंगा के बारे में कहा जाता है कि वो भविष्य को देख सकती हैं। वेंगा ने 1996 में मरने से पहले 2001 में वल्र्ड ट्रैड सेंटर पर हमले, 2004 की सुनामी, अफ्रीकी-अमेरिकी मूल के व्यक्ति के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने और 2010 के अरब स्प्रिंग जैसे कई भविष्यावाणी सच साबित हुई हैं।

डिफरेंट टाइप के रोल की तलाश में रहती हैं मृणाल ठाकुर, जल्द ही इन फिल्मों में आएंगी नजर

Previous article

सर्राफ की दुकान में चोरी करने में असफल हुए चोर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.