मनोरंजन featured

पूनम दुबे का ‘कजरा रे..’ डांस ने किया सभी को घायल, देखें वीडियो

poonam dubey पूनम दुबे का 'कजरा रे..' डांस ने किया सभी को घायल, देखें वीडियो

नई दिल्ली।  भोजपुरी एक्‍ट्रेस पूनम दुबे इन दिनों अपने एक डांस वीडियो की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पूनम ने फिल्म बंटी और बबली का फेसम सॉन्‍ग ‘कजरा रे’ पर डांस किया है जिसके बाद से पूनम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ये इस सॉन्‍ग पर ऐश्‍वर्या राय ने डांस किया था जिसे काफी पसंद किया गया था लेकिन एक बार फिर पूनम ने इस गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है पूनम के इस डांस वीडियो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं।

पूनम दुबे का 'कजरा रे
पूनम दुबे का ‘कजरा रे

बात करें इस गाने के ऑरिजनल सॉन्‍ग की तो ऑरिजनल सॉन्‍ग में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अभिषेक अच्‍चन और अमिताभ बच्‍चन साथ डांस करते दिखे थे। ये गाना काफी पॉपुलर हुआ था और लंबे समय तक चार्टबस्‍टर्स पर था।

मिस इलाहाबाद

आपको बता दें कि पूनम भोजपुरी एक्ट्रेस हैं जिनके डांस को काफी पसंद किया जाता है लेकिन पूनम हमेशा से ही एक एयर होस्टेस बनना चाहती थीं लेकिन पारिवारिक वजहों से ऐसा हो न सका। वह ‘मिस इलाहाबाद’ बन गईं और इसके बाद भोजपुरी सिनेमा का चमकदार करियर उनका इंतजार कर रहा था।

बात करें पूनम के भोजपुरी करियर की तो पूनम ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है और आज वो टॉप अभेनित्रियों में शुमार की जाती हैं। आपको बता दें कि पूनम ने ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘हमार फर्ज’, ‘बाबा रंगीला’, ‘हम हैं जोड़ी नंबर वन’, ‘रंगदारी टैक्स’, ‘चना जोर गरम’ सहित लगभग 35 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़ें:-

टीवी पर आ रही हैं भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा, अब उड़ेगी रातों की नींद

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी ने थामा भाजपा का दामन,

भोजपुरी अभिनेत्री की मौत पर अंजलि की मां ने दी चौकाने वाली जानकारी

भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं निरहुआ

Related posts

निकाय चुनाव: प्रदेश के 26 जिलों में तीसरे और अंतिम चरण का मतदान शुरु

Rani Naqvi

AAP के कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा, जमकर की ‘आप’ की तारीफ

mahesh yadav

भारत खबर की सूचना पर हुआ नोएडा पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश

piyush shukla