featured यूपी राज्य

सहारनपुर में भारी बारिश के कारण गिरा मकान, 6 लोगों की मौत

सहारनपुर में भारी बारिश के कारण गिरा मकान, 6 लोगों की मौत

नई दिल्ली:  उत्तर प्रदेश में भारी बारिस ने कहर बरपाया हुा है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भारी बारिश के कारण मकान गिरने से एक परिवार के सभी 6 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में मां-बाप के अलावा चार बच्चे भी शामिल हैं। वहीं बारिश के बाद मकान गिरने की दूसरी घटना मुजफ्फरनगर जिले में हुई है। यहां भारी बारिश के कारण घर का एक हिस्सा गिर गया, जिसमें एक लड़की समेत 2 लोगों की मौत हो गई है।

shahranpur सहारनपुर में भारी बारिश के कारण गिरा मकान, 6 लोगों की मौत

 

दिल्ली, हरियाणा, पंजाब समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में भारी बारिश होने की संभावना

 

सहारनपुर में बादल आफत बनकर बरस रहे हैं। यहां मकान गिरने से मलबे में दबकर पूरा परिवार मौत की नींद सो गया है। बता दें कि जिले में 2 दिन में हुई बारिश के कारण गिरे मकानों के मलबे में दबकर अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

सहारनपुर के थाना गंगोह के मोहल्ला सराय में भारी बारिश के चलते फैजान नाम के ग्रामीण का मकान गिर गया। मकान में सो रहे परिवार के सभी 6 सदस्यों की मलबे में दब कर मौत हो गई। आज सुबह ग्रामीणों ने जब उठकर देखा तो फैजान का मकान गिरा हुआ था और अन्दर सो रहे परिवार के सभी सदस्य मलबे में दबे हुये थे।

 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मलबे को हटाया तो उसमें से पूरे परिवार के 6 शव निकले। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

 

ऋतु राज

Related posts

कांग्रेस-सपा एक साथ, आरएलडी अकेले लड़ेगी चुनाव!

kumari ashu

जुनैद हत्याकांड- तीन दिन तक किया जाएगा दिल्ली में धरना प्रदर्शन

Pradeep sharma

UK Board 12th Exam 2021: उत्तराखंड में 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द, ऐसे पास होंगे छात्र

Shailendra Singh