देश featured राज्य

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी, तो अखिलेश ने ये दे डाली ये सलाह

akhilesh yadav 1 राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी, तो अखिलेश ने ये दे डाली ये सलाह

नई दिल्ली। अविश्वास प्रस्ताव  पर लोकसभा में अपने भाषण के बाद राहुल गांधी  ने जिस तरह से पीएम मोदी को जादू की झप्पी दी तो सभी ने इस मुद्दे पर चुटकी लेने शुरू कर दी। अब राहुल गांधी के पीएम मोदी को गले लगाने को लेकर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की ओर से अपनी प्रतिक्रिया दी गई है। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा ‘कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से , ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो’। हालांकि उन्होने इस ट्वीट में शुक्रवार को लोकसभा में हुई घटना का कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने राहुल के पीएम को गले लगाने पर ही यह ट्वीट किया है।

राहुल गांधी
राहुल गांधी

आज किसान रैली करने की जरूरत नहीं 

आपको बता दें कि अखिलेश ने जाने-माने उर्दू के शायर बशीर बद्र का शेयर ट्टीट करते हुए ये लिखा था। इसके साथ ही अखिलेश ने शाहजहांपुर में पीएम मोदी  की किसान रैली पर निशाना साधते हुए कहा, “आज किसान रैली करने की जरूरत नहीं है, बल्कि सरकार को यह बताना चाहिए कि वे कैसे और कब किसानों को प्रस्तावित एमएसपी (अधिकतम बिक्री मूल्य) देने जा रहे हैं। साथ ही सरकार को जवाब देना चाहिए कि हमारे द्वारा प्रस्तावित बाजारों जैसे अनाज बाजार (अनाज मंडी), सब्जी बाजार (सब्जी मंडी) और ग्रेटर नोएडा का बाजार अभी तक क्यों नहीं बनाया गया है। किसान अभी भी कर्ज माफी के लिए इंतजार कर रहे हैं।”

लोकसभा में राहुल गांधी का भाषण

आपको बता दें कि राहुल गांधी  ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा औरअपने भाषण के बाद राहुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के पास पहुंचे और उनको गले लगा लिया। राहुल गांधी के इस तरह गले लगाने पर पीएम ने भी उनका हाथ पकड़ा और उन्‍हें बधाई दी। राहुल गांधी ने कहा, “मैं बीजेपी के लिए पप्‍पू हो सकता हूं लेकिन मेरे दिल में उनके लिए हमेशा प्‍यार रहेगा। उन्‍होंने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस का आभारी हूं जिन्‍होंने मुझे धर्म सिखाया। इन लोगों ने मुझे हिन्‍दुस्‍तानी होने का मतलब समझाया। मैं इसी तरह उनसे प्‍यार करूंगा और उन्‍हें कांग्रेस की तरफ लाने की कोशिश करूंगा।
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये भाषण लगातार वायरल हो रहा है जिस पर लोग जमकर चुटकियां ले रहे हैं।

राहुल गांधी की जादू की झप्पी से खुश हुए बाबा रामदेव कहा, अच्छी शुरुआत है

अविश्वास प्रस्ताव:- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के धारधार सवालों का पीएम मोदी ने दिया करारा जवाब

राहुल गांधी ने किसानों, राफेल डील, नोटबंदी पर मोदी सरकार को जमकर घेरा

अविश्वास प्रस्ताव:-लोकसभा में अपने भाषण के बाद, राहुल गांधी ने संसद में पीएम मोदी को लगाया गले

Related posts

बिहार पुलिस दारोगा बहाली परीक्षा- परिणाम घोषित यहां देखे

mohini kushwaha

58 साल बाद प्रधनमंत्री के ‘घर’ पर राहुल गांधी करेंगे कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

bharatkhabar

रिसेप्शन के समारोह में दुल्हे को मिला ऐसा गिफ्ट जिसने ले ली तीन की जान

Rani Naqvi