featured देश यूपी राज्य

पीएम और सीएम ने रात में किया वाराणसी का भ्रमण, लिया विकास कार्यों का जायजा

11 65 पीएम और सीएम ने रात में किया वाराणसी का भ्रमण, लिया विकास कार्यों का जायजा

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम ने शनिवार की रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का रात में भ्रमण करने निकले। इस दौरान पीएम ने काशी में हो रहे विकास कार्यों का मुआयना किया। साथ ही उन्होने बीएचयू द्वार की खूबसूरती का जायजा भी लिया।

पीएम और सीएम
पीएम और सीएम

 

बीएचयू परिसर में किया विश्वनाथ मंदिर के दर्शन

पीएम मोदी ने करीब शनिवार रात करीब सवा दस बजे डीरेका से शहर के लिए निकले। सतरंगी रोशनी में नहाई काशी को देखने के क्रम में सबसे पहले वह बीएचयू के सिंह द्वार पहुंचे। पीएम ने लाइटिंग से सजे बीएचयू के सिंह द्वार की खूबसूरती को देखा। पीएम ने बीएचयू परिसर में विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने गए।

ये भी पढ़ें : आजमगढ़ में पीएम मोदी ने जनता को किया संबोधित, विपक्ष पर साधा निशाना कहीं बड़ी बातें-पढ़े पूरा भाषण

सीएम योगी की रही मौजूदगी

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के पहुंचने से पहले ही पुलिस ने वहां का पूरा परिसर खाली करा दिया। बीएचयू से निकलने के बाद पीएम का काफिला विश्वनाथ मंदिर छत्ताद्वार पर बाबा का नमन करते हुए आगे निकला। वे नदेसर स्थित दूरदर्शन केंद्र गए। पीएम मोदी के साथ राज्य के मुखिया योगी आदित्यनाथ भी रहे। पीएम के पहुंचने से पहले पुलिस ने चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी थी।

कैंट रेलवे स्टेशन भी गए मोदी

दूरदर्शन केंद्र का निरीक्षण करने के बाद प्रधानमंत्री के काफिले ने कैंट रेलवे स्टेशन की ओर निकला। यहां पहुंचकर पीएम ने लोगों का अभिवादन किया। काशी भ्रमण करने के बाद पीएम करीब साढ़े ग्यारह बजे डीरेका वापस पहुंच गए।

बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। एक्सप्रेस वे के शिलान्यास के बाद पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने करीव 967 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास किया और जनता को संबोधित किया।

Related posts

पाक में हाफिज के खुलेआम घूमने पर अमेरिका को फिक्र

bharatkhabar

सुरक्षा बल के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

Srishti vishwakarma

जिला पंचायत चुनावः प्रचंड जीत पर PM Modi ने दी बधाई, CM Yogi को दिया जीत का श्रेय

Shailendra Singh