देश featured राज्य

बारिश ने रोकी मुबंई की रफ्तार, प्रशासन की खुली पोल ये हुआ हाल

04 66 बारिश ने रोकी मुबंई की रफ्तार, प्रशासन की खुली पोल ये हुआ हाल

नई दिल्ली। मुबंई  में हो रही लगातार बारिश  ने मुबंई  की रफ्तार पर रोक लगाल दी है। पांच दिन से हो रही लगातार भारी बारिश  ने पूरी मुबंई  को बेहाल कर दिया है और इसी के साथ सुरक्षा के मामले में प्रशासन की भी पोल खोल कर रख दी है। बता दें कि चप्पे-चप्पे पर पानी भर गया है जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बारिश ने रोकी मुबंई की रफ्तार

स्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लंबा ट्रैफिक

बता दें कि पांच दिनों से मुबंई  में लगातार हो रही बारिश  ने मंगलवार रात को अपनी रफ्तार धीमी की लेकिन इसके बाद भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बारिश ने जहां रेलवे पर असर डाला है तो वहीं सड़को पर भी लोगों का हाल काफी खस्ता देखा जा रहा है। मलाड और कांदिवली के बीच वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे  पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। कल रात से इस रूट पर गाड़ियां फंसी हुई हैं।

उत्तराखंड में भारी बारिश ने बरपाया कहर,बागेश्वर में पहाड़ टूटने से मलबे में दबी कई गाड़ियां
बारिश ने बरपाया अपना कहर

वहीं, वसई में तो हालात बेहद खराब है। यहां कल रात से बारिश थमी हुई है। इसके बावजूद यहां कई इलाके जलमग्न हैं। अधिकतर इलाकों में तो बिजली भी नहीं है। चर्चगेट- भायंदर के बीच ट्रैक पर पानी का लेवल कम होने से लोकल सेवा शुरु कर दी गई है। हालांकि, ट्रेन को धीमी गति से चलाया जा रहा है। आपको बता दें कि मुबंई  के साथ साथ ठाणे, पालघर, रायगढ़ में भी बारिश ने अपना कहर बरपा रखा है। मौसम विभाग  की माने तो मुंबई सहित महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है।

मुबंई पर बरपा बारिश का कहर, जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त

 

Related posts

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम प्रमुख एम. करुणानिधि की बिगड़ी तबियत,कावेरी अस्पताल में भर्ती

rituraj

किसानों के समर्थन में आया RSS संगठन एसजेएम, केजरीवाल भी रख रहे एक दिन का उपवास

Aman Sharma

छत्तीसगढ़ में गायों की मौत पर मचा बवाल, आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार

Rani Naqvi