featured देश यूपी राज्य

अमेठी: शहीद अनिल कुमार मौर्या के गांव पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को दिया हर संभव मदद का आश्वासन

10 59 अमेठी: शहीद अनिल कुमार मौर्या के गांव पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को दिया हर संभव मदद का आश्वासन

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नक्सलियों के हमले में मारे गए जवान के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

10 59 अमेठी: शहीद अनिल कुमार मौर्या के गांव पहुंचे राहुल गांधी, परिजनों को दिया हर संभव मदद का आश्वासन

शहीद के गांव पहुंचे राहुल

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दूसरे और अंतिम दिन राहुल अपना वादा निभाते हुए शहीद अनिल कुमार मौर्या के घर नरैनी गांव गए और परिजनों से मुलाकात कर परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। अनिल इसी साल अप्रैल में छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलवादियों के हमले में मारे गए गए थे।

राहुल ने उसी समय फोन पर परिजनों से बातचीत के दौरान वादा किया था कि वह जब अमेठी आएंगे तो मुलाकात जरूर करेंगे। राहुल अपने क्षेत्र भ्रमण के क्रम मे मुंशीगंज में कांग्रेस नेता राम मूर्ति शुक्ला के घर गए और कुछ समय परिवार के लोगों के साथ रहे। कांग्रेस अध्यक्ष ने गौरीगंज के कौहार में निर्माणाधीन सैनिक स्कूल का निरीक्षण किया।

कांग्रेस नेता बैजनाथ के घर पहुंचे

उसके बाद वह कांग्रेस सेवादल के वरिष्ठ नेता बैजनाथ तिवारी के घर गए और उनकी पत्नी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। कांग्रेस अध्यक्ष ने क्षेत्र में सांसद निधि से बनी पांच सड़कों का लोकार्पण किया। राहुल ने जर्जर अमेठी बाईपास का निरीक्षण किया और उपजिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र से सवाल किये।

मिश्र ने राहुल को बताया कि इसका 115 करोड़ रुपये का बजट आ चुका है. काम जल्द शुरू होगा। इसके पूर्व, गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में आये फरियादियों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके समाधान का भरोसा दिलाया।

Related posts

गालीबाज भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी मेरठ से गिरफ्तार

Nitin Gupta

बिजनौर में ‘Bikes of Bijnor’ प्रोजेक्‍ट की शुरुआत, किराये पर मिलेंगी साइकिल

Shailendra Singh

अगस्त क्रांति के अवसर पर अल्मोड़ा वासियों ने किया स्वतंत्रता सेनानियों को याद

Saurabh