मनोरंजन featured

लंबे वक्त बाद Ex ब्वॉयफ्रेंड से मिली आलिया भट्ट , रणबीर का रिएक्शन

10 58 लंबे वक्त बाद Ex ब्वॉयफ्रेंड से मिली आलिया भट्ट , रणबीर का रिएक्शन

नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं। बता दें कि आलिया पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में थी फिलहाल दोनों अपने रिश्ते में मूव ऑन कर चुके हैं। जहां आलिया इन दिनों रणबीर के साथ रिश्ते में थे तो वहीं सिद्धार्थ सिद्धार्थ इन दिनों अपना पूरा फोकस अपने फिल्मी करियर पर लगाए हुए हैं।

10 58 लंबे वक्त बाद Ex ब्वॉयफ्रेंड से मिली आलिया भट्ट , रणबीर का रिएक्शन
ब्रेकअप के बाद आलिया और सिद्धार्थ को एक साथ कहीं स्पॉट नहीं किया गया, लेकिन हाल ही में एक ऐसा मौका आया जहां आलिया के एक्स और करंट ब्वॉयफ्रेंड दोनों ही एक साथ एक ही छत के नीचे मौजूद थे। इसके साथ ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इंगेजमेंट पार्टी में इन तीनों का आमना-सामना हुआ था।

अंबानी की पार्टी में आलिया भट्ट अकेले पहुंची थी, वहीं सिद्धार्थ अपनी दोस्त परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर के साथ पहुंचे थे। वहीं, अगर रणबीर कपूर की बात करें तो वो अपनी मम्मी नीतू कपूर और दोस्त अयान मुखर्जी के साथ अंबानी की पार्टी में पहुंचे।

एक सूत्र के हवाले से स्पॉटब्वॉयE.कॉम ने लिखा है कि इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट का आमना-सामना हुआ। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया और कुछ देर बात भी करते दिखे। हालांकि बाद में आलिया अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर और उनकी मम्मी नीतू कपूर के साथ ही वक्त बिताती दिखीं।आपको बता दें कि फिलहाल आलिया और रणबीर इन दिनों फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

Related posts

लखनऊ: सपा की बैठक खत्‍म, यूपी सरकार को कल इन मुद्दों पर घेरने का प्‍लान तैयार

Shailendra Singh

आरएसएस की तर्ज पर भाजपा को चुनाव में मजबूती देंगे विस्तारक

mohini kushwaha

Viral Video: 5 मिनट के लिए बंद हुई ऑक्सीजन सप्लाई, मौत के मुंह में समाएं 22 मरीज

Shailendra Singh