मनोरंजन featured

मां से मिलाने के बाद ब्वॉयफ्रेंड निक संग प्रियंका गोवा में बिता रही हैं खास पल, देखे फोटो

Untitled 274 मां से मिलाने के बाद ब्वॉयफ्रेंड निक संग प्रियंका गोवा में बिता रही हैं खास पल, देखे फोटो

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों शादी को लेकर काफी सीरियस नजर आ रहे हैं। जिसके लिए प्रियंका ने निक को अपनी मां और भाई से भी मिला दिया है हालांकि दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान तो सामने नहीं आया है पर दोनों गोवा में डेट पर निकल पड़ें हैं।

Untitled 274 मां से मिलाने के बाद ब्वॉयफ्रेंड निक संग प्रियंका गोवा में बिता रही हैं खास पल, देखे फोटो

प्रियंका ने निक के साथ पोस्ट की फोटो

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका की ओर से एक फोटो पोस्ट की गई है। जिसमें दोनों लंच करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक को मां से मिलाने के बाद अब गोआ में निकल पड़ी हैं और तस्वीर भी पोस्ट कर दी है। इस फोटो में प्रियंका के साथ उनरी बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं।

निक ने की फुल ऑन मस्ती

गोआ में निक प्रियंका के परिवार के साथ फुल ऑन मस्ती में नजर आ रहे हैं। जिसकी फोटो भी सामने आ चुकी है। बता दें कि प्रियंका की इस पोस्ट करते ही ये वायरल हो गई। जिसमें निक ठीक प्रियंका के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो में निक ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। तो वहीं बात करें प्रियंका की तो प्रियंका ने ग्रे रंग का टॉप पहना हुआ है। इस फोटो में परिणीति भी वाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं।

प्रियंका ने इंडिया आकर सबसे पहले निक को अपनी मां से मिलवाया है जो साफ इशारे कर रहा है कि प्रियंका अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियर नजर आ रही हैं। इसके साथ ही निक भी प्रियंका को एक शादी में ले गए थे जहां निक ने अपने भाई से प्रियंका की मुलाकात कराई थी और निक के भाई ने प्रियंका की तारीफ की थी।

Related posts

Uttarakhand Election 2022 Result Live Updates: उत्तराखंड में भाजपा की जीत तय, BJP= 48, INC= 18, OTH= 04 (रुझान)

Neetu Rajbhar

गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 23 की मौत, 15 से अधिक घायल

Trinath Mishra

विद्यालय में कैम्प लगाकर रुबैला,खसरा के बचाव हेतु किया गया टीकाकरण

mahesh yadav