featured मनोरंजन

रिलीज से पहले नहीं देखेंगे बायोपिक फिल्म ‘संजू’  संजय दत्त

SANJU रिलीज से पहले नहीं देखेंगे बायोपिक फिल्म ‘संजू’  संजय दत्त

बायोपिक फिल्म ‘संजू’ की संजय दत्त के लिए कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं की जाएगी ऐसा निर्णय खुद संजय दत्त ने लिया है। संजय नहीं चाहते कि वह रिलीज से पहले इस फिल्म को देखें।संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है। परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार कर रहे हैं।

 

SANJU रिलीज से पहले नहीं देखेंगे बायोपिक फिल्म ‘संजू’  संजय दत्त

बायोपिक फिल्म में अनुष्का,सोनम समेत कई एकट्रिस और एक्टर है

अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर कई अन्य अहम किरदारों में हैं। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में किसी भी तरह की छेड़-छाड़ नहीं की ताकि फिल्म उनकी जिंदगी और जीवन की छवि को हूबाहू दिखाया जा सके।एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने रिलीज से पहले फिल्म को देखने से मना किया है। कहा जा रहा कि संजय काफी भावुक थे।उन्होंने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ही देखने का फैसला कीया है।

डब्बू अंकल की निकल पड़ी, सलमान के बाद अब गोविंदा संग लगायेंगे ठुमके

रणवीर ने 10 किलो वजन कम किया और 15 किलो बढ़ाया

संजय ने कहा कि वह अपनी जिंदगी को दोबारा से जीना चाहते हैं, एक दर्शक की तरह ऐसी तमाम वजहें हैं जिनके चलते संजय इस फिल्म को रिलीज के बाद देखना चाहते हैं। मालूम हो कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने अपना वजन पहले 10 किलो कम किया ताकि युवा संजू का किरदार निभा सकें और फिर बाद में अपना वजन 15 किलो बढ़ाया।

Related posts

अशोक गहलोत बोले, लोकतंत्र को सहेजने का काम कांग्रेस ने किया है इसलिए आज मोदी पीएम बने हैं

bharatkhabar

उत्तराखंड: नए सीएम के बाद अब राज्य को मिलेगा नया मुख्य सचिव

pratiyush chaubey

फिर चीन ने दी धमकी, ‘तुरंत पीछे हटे भारत, संयम सीमा हो रही है खत्म’

Pradeep sharma