मनोरंजन featured

डब्बू अंकल की निकल पड़ी, सलमान के बाद अब गोविंदा संग लगायेंगे ठुमके

Untitled 172 डब्बू अंकल की निकल पड़ी, सलमान के बाद अब गोविंदा संग लगायेंगे ठुमके

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के विदिश के रहने वाले डब्बू अंकल इन दिनों सोशल मीडिया की शान बने हुए हैं। पूरी दुनिया उनके डांस की दीवानी हो गई है। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक डांसिंग अंकल छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही वह सोनी टीवी के शो दस का दम में सलमान खान के साथ शूटिंग पूरी करके आये हैं।

 

Untitled 172 डब्बू अंकल की निकल पड़ी, सलमान के बाद अब गोविंदा संग लगायेंगे ठुमके

 

 

गोविंदा के सुपरफैन

 

सलमान के साथ स्टेज शेयर करने के बाद डांसिंग अंकल अब गोविंदा के साथ भी ठुमके लगाते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दें कि इस शो में स्पेशल गेस्ट के रूप में गोविंदा आने वाले हैं और गोविंदा के गानों पर थिरकने वाले डब्बू अंकल शो में गोविंदा के साथ डांस करते भी दिखने वाले हैं। बता दें कि डब्बू, गोविंदा के सुपरफैन हैं और उनके गानों पर भी कई सालों से डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़े  डांसिंग अंकल को मुबंई से आया बुलावा, हो सकते हैं लांच, देखे धमाकेदार डांस

 

डब्बू जी ने 9 घंटे का काम 5 मिनट में किया

 

इस शो में जाने को लेकर डब्बू अंकल का कहना है, कि गोविंदा जी से मिलना हो जायेगा, यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं अपने सपने के हीरो से मिल पाऊंगा, जिनके डांसिंग स्टाइल ने आज मुझे इतनी ख्याति दिलाई है। आपको बता दें कि डांसिंग अंकल के डांस की तारिफ बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ साथ गोविंदा ने भी की थी और गोविंदा ने इस गाने की शूटिंग को लेकर बताया था कि उन्हें इस गाने की शूटिंग में पूरे 9 घंटे लगे थे और डब्बू जी ने उसे पांच मिनट में निभा दिया है।

 

 

बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारिफ

 

यह कमाल की बात है। अब इस शो के मेकर्स गोविंदा और डब्बूजी के किन गानों को शो में शामिल करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा।  आपको बता दें कि डब्बू अंकल का डांस वीडियो उस समय सामने आया जब मध्यप्रदेश के विदिशा के एक कॉलेज में पढ़ाने वाले संजीव श्रीवास्तव का शादी में किया गया डांस पिछले दिनों इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड सेलेब्स को भी उनकी तारीफ करनी पड़ी।

 

ये भी पढ़े डब्बू अंकल के बाद एक और अंकल की डांस वीडियो हुई वायरल, लूट रहे हैं वाहवाही

 

 दस का दम’ में किया स्टेज शेयर

 

रातों रात स्टार बनने वाले संजीव श्रीवास्तव के बारे में हाल ही में गोविंदा कहते हैं कि कई अभिनेताओं ने उनके तरह डांस करने का प्रयत्न किया है लेकिन किसी को भी वैसी सफलता नहीं प्राप्त हुई है। बता दें कि संजीव ने 1987 में गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज फिल्म के गाने ‘ मैं से मीना से ना साकी से’ गाने पर उनकी पत्नी के साथ मंच पर बहुत ही क्यूट अंदाज में डांस प्रस्तुत किया था।  सुनील शेट्टी ने उनके वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद उन्हें मुंबई बुला लिया था।  बता दें कि हाल ही में डब्बू अंकल ने सलमान खान के साथ उनके शो ‘दस का दम’ में स्टेज शेयर किया था।

 

 

Related posts

25 नवंबर को मनाई जाएगी देवउठनी एकादशी, जानें शुभ मुहूर्त और व्रत करने की विधि

Trinath Mishra

रियो ओलम्पिक: हॉकी में भारत ने जीत के साथ खाता खोला

bharatkhabar

3 स्कूली बच्चों ने सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा का कई बार किया रेप..

Mamta Gautam