बिहार featured राज्य

प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश पर तेजस्वी हुए गंभीर कहा मामले की जांच होनी चाहिए।

TEJASWI 1 प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश पर तेजस्वी हुए गंभीर कहा मामले की जांच होनी चाहिए।

नक्सलियों  द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने गंभीरता दिखाते हुए शाजिश पर जांच की मंग की है। आरजेडी नेता ने कहा है कि सुरक्षा एजेंसियों को विश्लेषण करना चाहिए कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने के पीछे किसका हाथ है।उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने के पीछे जो लोग हैं उनकी पहचान होना चाहिए। जांच करके तुरंत कर्रावई होनी चाहिए ।तेजस्वी ने कहा कि ऐसी धमकी प्रधानमंत्री को मिले, मुख्यमंत्री को मिले या फिर आम आदमी को, सरकार को ऐसी धमकियों को गंभीरता से लेना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

 

TEJASWI 1 प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश पर तेजस्वी हुए गंभीर कहा मामले की जांच होनी चाहिए।

राहुल गांधी से हुई मुलाकात पर तोजस्वी का जवाब

तेजस्वा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से गुरुवार को हुई मुलाकात को लेकर कहा कि राहुल गांधी से बिहार की राजनीति को लेकर और लोकसभा चुनाव में साझा रणनीति क्या हो पर बात हुई है। केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की NDA गठबंधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से चल रहे शीत  युद्ध को पर तेजस्वी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की जो विचारधारा है, उनकी BJP या NDA में कोई जगह नहीं है।

एनडीए द्वारा आयोजित डिनर पार्टी से गायब रहे आरएलएसपी के नेता उपेंद्र कुशवाहा

महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर

महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में आना चाहें और आरजेडी के साथ साथ जुड़ना चाहे तो इसको लेकर उनके साथ बातचीत की जा सकती है।मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने से गठबंधन के साथियों के बीच सीटों के तालमेल को लेकर उठापटक होनी ही थी। नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू को एक भी सीट लड़ने के लिए नहीं देना चाहिए।

बिहारः एनडीए में सीट शेयरिंग पर मची खींचा तानी, जेडीयू ने की सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा

तेजस्वी नीतीश को कहा कि वह अब नालंदा में भी चुनाव नबी जीतेंगे।

आरजेडी नेता ने कहा कि महागठबंधन में सीटों के तालमेल को सही बताया है। तेजस्वी ने कहा उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में आएंगे कि नहीं, इसके लिए पहले उन्हें अपना मन बनाना पड़ेगा और उन लोगों से बात करनी होगी। तेजस्वी ने कहा एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि नीतीश कुमार भाजपा से नफरत करते हैं और उसी तरीके से भाजपा भी नीतीश कुमार से नफरत करती है और अगर नीतीश कुमार एनडीए में बने रहेंगे तो महागठबंधन को लाभ होगा। तेजस्वी ने कहा नीतीश कुमार बड़े नेता हो सकते हैं, मगर जनसमर्थन और वोट बैंक मे उपेंद्र कुशवाहा बड़े नेता हैं।

Related posts

जौनपुर: पंचायत चुनाव लड़ेंगी पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्‍नी, पुलिस ने तलाश में दी दबिश

Shailendra Singh

कर्नाटक चुनाव: राहुल गांधी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बीजेपी नहीं जानती हिंदू का अर्थ

lucknow bureua

इस योग दिवस कुछ ऐसे योगासन जो रखेंगे आपको चुस्त-दुरुस्त, जानिए कैसे करें शुरुआत

Aditya Mishra