Breaking News featured बिहार राज्य

बिहारः सासाराम सड़क हादसे में 4 की मौत, घायल ने पीएचसी अस्पताल में तोड़ा दम

road बिहारः सासाराम सड़क हादसे में 4 की मौत, घायल ने पीएचसी अस्पताल में तोड़ा दम

घटना सासाराम के नोखा थाना क्षेत्र की है। आपको बता दें कि नासरीगंज मोड़ के समीप शुक्रवार की दोपहर डेढ़ बजे  दो बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौके पर ही मोत हो गई एक की मौत पीएचसी अस्पताल में हुई। मृतकों में अजय सिंह व रजनीश कुमार तराढ़ से ताल्लुक रखते है। वहीं मुकेश राम व रंजन कुमार रोपहथा गांव के हैं।

 

road बिहारः सासाराम सड़क हादसे में 4 की मौत, घायल ने पीएचसी अस्पताल में तोड़ा दम
picture credit-hindutan

 

अजय और रजनीश नोखा से बाइक द्वारा अपने गांव तराढ़ जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वे नासरीगंज मोड़ से आगे पहुंचे कि  सामने से आने वाली बाइक से जोरदार टक्कर हो गयी।घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार दोनो बाइकों की टक्कर बहुत ही भयानक थी कि बाइक टक्कर लगने से हवा में उछल गयी। बाद में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी ने सड़क पर पड़े युवकों को रौंद दिया जिससे तीन की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।जबकि गम्भीर रूप से जख्मी तराढ निवासी रजनीश कुमार की मौत पीएचसी में इलाज के दौरान हो गयी। घटना के घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ने लगी।

बिहार जा रही बस हुई दुर्घटना की शिकार-5लोगों की मौत कई घायल

 

आपको बता दे कि सूचना मिलने पर पुलिस ने जख्मी को अस्पताल पहुचाया लेकिल अस्पताल में इलाज के दौरान ही  जहां उसकी मौत हो गई। तराढ निवासी रजनीश कुमार ने दम तोड़ दिया।लोगों का कहना था कि यदि बाइक सवार युवकों ने हेलमेट पहना होता तो उनकी जान जाने से बच सकती थी। बाइक सवार में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

Related posts

Aaj Ka Panchang: जानिए रविवार का पंचांग, राहुकाल, शुभ मुहूर्त का समय

Rahul

खाद्यान सुरक्षा के लिए फसलों का बढ़ाना होगा उत्पादन : कृषि मंत्री

Anuradha Singh

फोर्ब्स इंडिया की 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटीज़ 2018 की लिस्ट जारी, इन 10 सेलिब्रिटीज़ में सलमान ने मारी बाज़ी

Rani Naqvi