Breaking News featured यूपी राज्य

कैराना-नूरपुर में करारी शिकस्त पर ट्रोल हुई बीजेपी, यूजर्स ने कहा- “जिन्ना हार रहा है और गन्ना जीत रहा है “

kairana 1 कैराना-नूरपुर में करारी शिकस्त पर ट्रोल हुई बीजेपी, यूजर्स ने कहा- "जिन्ना हार रहा है और गन्ना जीत रहा है "

उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीटों पर हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को करारी शिकस्त मिली है। मोदी बनाम बाकी सबका मुकाबला बनी इन दोनों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की यह बड़ी हार मानी जा रही है। इसे 2019 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा था। गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव के बाद यहां मिली हार भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ा झटका है।

 

kairana 1 कैराना-नूरपुर में करारी शिकस्त पर ट्रोल हुई बीजेपी, यूजर्स ने कहा- "जिन्ना हार रहा है और गन्ना जीत रहा है "

 

कैराना में जहां राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) की जी त हुई तो वहीं नूरपुर विधानसभा सीट पर जीत के बाद समाजवादी पार्टी में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। गौरतलब है कि कैराना से बीजेपी ने से पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका को मैदान में उतारा था, वहीं एकजुट विपक्ष की तरफ से राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) की तबस्सुम हसन मैदान में थीं। कैराना-नूरपुर में बीजेपी की हार को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चुटकी ली जा रही है।

 

LIVE उपचुनाव: पालघर में दोबारा मतदान कराने की मांग, शिवसेना ने उठाए सवाल

 

कैराना में बीजेपी की हार पर अविनाश यादव ने लिखा, “जिन्ना के जिन पर भारी पड़ा कैराना का गन्ना।भाजपा चारों खाने चित्त।” धीरेन्द्र कुमार ने कहा, “गन्ना के आगे जिन्ना हुए गायब, अब झोला उठाने का टाईम आ गया है।” सैफ आजम ने लिखा, “कैराना लोकसभा उपचुनाव में “जिन्ना हार रहा है और गन्ना जीत रहा है ” रोड शो भी काम न आया।” इस ट्रेंड पर अमीर हैदर ने राय दी, “कैराना और नूरपुर मे BJP के ज़िन्ना को किसानो ने गन्ना चुसवादिया है। ज़िन्ना और EVM मिलकर भी BJP को नही बचा पाये।” अनुज मिश्रा ने लिखा, “कैराना में जिन्ना पर गन्ना भारी, किसान जीता बीजेपी हारी, सत्य जीता झूठों की टोली हारी, सत्यमेव जयते, जय देश जय कांग्रेस।” एक यूजर ने लिखा, “मोदी और योगी दोनों कहते हैं कि “सांप” और “नेवलों” के मिलने से क्या होगा, अरे साहब, यही होगा जो “कैराना” और “नूरपुर” में हुआ।”

 

Related posts

स्वाइन फ्लू से गई बीजेपी विधायक कीर्ति कुमारी की जान

Rani Naqvi

राष्ट्रपति ने सर्वोच्‍च न्‍यायालय द्वारा आयोजित ‘संविधान दिवस समारोह’ का उद्घाटन किया

mahesh yadav

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह को सदन से निलंबित, नारेबाजी और पेपर फाड़कर फेंकने पर हुई कार्रवाई

Rahul