इस महीने में कपल्स सबसे ज्यादा बनाते है सबंध

नई दिल्ली  दिसबंर आते ही दिमाग में सेलिब्रेशन ही सेलिब्रेशन घूमने लगता है। पहले क्रिसमस फिर न्‍यू ईयर ईव का। वैसे दिसम्‍बर का महीना सबको बहुत अच्‍छा लगता है क्‍योंकि ढेर सारा सेलिब्रेशन और विंटर वेकेशन। इसके अलावा एक चीज और है जिसके वजह से कपल्‍स को दिसम्‍बर का महीना खासतौर पर अच्‍छा लगता है

 

 

क्‍योंकि इस महीनें रोमांस का महीना भी कहा जाता है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहते हैं तो आपके स्पर्श के मायने उनके लिए और भी बढ़ जाते हैं। कुछ सर्वो की माने तो दिसम्‍बर में कपल्‍स का सेक्‍स करने का सबसे फेवरेट म‍हीना है, आइए जानते है क्‍यों?

ठंड बढ़ने के कारण

दिसंबर में बढ़ जाती है ठंड दिसंबर के महीनें में क्रिसमस के दौरान ठंड बहुत ज्‍यादा बढ़ जाती है। ऐसे में आप बिस्‍तर से उठना भी पसंद नहीं करते है। दिसंबर में ठंड बढ़ जाती है और ऐसे में पार्टनर के करीब आने का ज्यादा मन होता है। जब इस महीने में आप रोमांस करेंगे तो और ज्यादा अच्छा लगेगा।

 

शादी से पहले कपल्स कर लें ये काम, जीवन हो जाएगा खुशनुमा

 

लम्‍बी राते

सर्दियों में दिन की अपेक्षा राते काफी लम्‍बी होती हैं, जिस वजह से ठंड सामान्‍यता और बढ़ जाती है। ऐसे में अगर कड़कड़ाती ठंड और गर्म गर्म कॉफी और आपके हमसफर का साथ हो तो रोमांस होना तो लाजिमी है।

महिलाओं की बॉडी अट्रेक्टिव

2008 में हुई एक स्‍टडी की माने तो सर्दियों के मौसम में पुरुषों को महिलाओं की बॉडी बहुत अट्रेक्टिव लगती है। इस समय उन्‍हें महिलाओं के शरीर से गर्माहट महसूस होती है और गर्मियों की तरह पसीना और चिपचिपाहट महसूस नहीं होता है।

 

क्यों खुल्लम खुल्ला प्यार करने लगते हैं कपल्स, ये है वजह