राजस्थान featured

राजस्थान विधानसभा चुनाव-कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र के लिए जारी करेगी अलग घोषणा पत्र

01 37 राजस्थान विधानसभा चुनाव-कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र के लिए जारी करेगी अलग घोषणा पत्र

नई दिल्ली। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से कमर कस ली गई है। बता दे कि इस साल के आखिरी में राजस्थान में विधानसभा की 200सीटों के लिए चुनाव होने है। जिसके लिए कांग्रेस की ओर से हर एक अलग विधानसभा क्षेत्र के लिए अलग घोषणा पत्र जारी किया गया है। बता दे कि इस बात की जानकारी पार्टी के राज्य प्रभारी अविनाश पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए यह जानकारी दी।

 

01 37 राजस्थान विधानसभा चुनाव-कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र के लिए जारी करेगी अलग घोषणा पत्र

 

विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग घोषणापत्र

उन्होंने कहा, ‘हमने राज्य के लिए जारी होने वाले चुनावी घोषणापत्र के अलावा सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग अलग घोषणापत्र बनाने का फैसला किया है।’उन्होंने बताया कि इन घोषणापत्रों में क्षेत्रीय स्तर की जरूरत से जुड़े मुद्दों को शामिल किया जाएगा।

राजस्थान विधानसभा चुनाव, कौन बनेगा राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष, इनके नाम की चर्चा

‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’

उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम शुरू किया है, जिसके तहत बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पांडेय ने कहा कि हर नेता को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वह अपने बूथ पर कांग्रेस को मजबूत करे।

पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि बूथ स्तर के बाद पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी ने कहा, ‘अगस्त तक हम राज्य के गांव-गांव तक पहुंचना चाहते हैं। राजस्थान से जुड़े पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता भी इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे।’

राजस्थान विधानसभा चुनाव-गहलोत और पायलट खेमों में बंटे कांग्रेसी

‘जनता बीजेपी से मुक्ति चाहती है

उन्होंने कहा, ‘जनता बीजेपी से मुक्ति चाहती है और वह कांग्रेस को लाने का मन बना चुकी है। हम जनता के बीच विकास और राजस्थान की खुशहाली का अजेंडा लेकर जाएंगे।’
बता दे कि राजस्थान में कांग्रेस के अंदर दो खेमे बनते नजर आ रहें हैं जिसमें एक खेमा सचिन पायलट है और दूसरा अशोक गहलोत का है जो कांग्रेस के अंदर फूट को दर्शा रही हैं।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी मंजूरी, कोरोना से सही होने के 3 महीने बाद लगेगी वैक्सीन

pratiyush chaubey

उत्तराखंडः मुख्य सचिव ने इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा की

mahesh yadav

Haryana: झज्जर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 11 घायल

Rahul