featured क्राइम अलर्ट देश

Haryana: झज्जर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 11 घायल

road accident 1 Haryana: झज्जर में सड़क किनारे सो रहे प्रवासी मजदूरों को ट्रक ने रौंदा, 3 की मौत, 11 घायल

Haryana: राज्य के झज्जर जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेकाबू ट्रक ने तीन मजदूरों को कुचल दिया। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, झज्जर में एक टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे सो रहे तीन प्रवासी मजदूर बेकाबू ट्रक की चपेट में आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। इस हादसे में 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-

UP News: ज्ञानवापी पर विवाद के बीच काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची कंगना रनौत

हादसा गुरुवार सुबह तड़के बहादुरगढ़ क्षेत्र में केएमपी एक्सप्रेसवे पर असोधा टोल प्लाजा के पास हुआ। मजदूर सड़क किनारे सो रहे थे। दस घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया है।

घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर तड़के सुबह हुई, जो आसोधा टोल प्लाजा से करीब 2 किलोमीटर दूर है। पास में एक कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे करीब 18 मजदूर एक्सप्रेस-वे के किनारे सो रहे थे, तभी एक ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और उनके ऊपर चढ़ गया।

तीन मजदूरों की मौके पर मौत
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमित यशवर्धन ने कहा कि तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा, “बारह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से दस को पीजीआईएमएस, रोहतक रेफर कर दिया गया है।” यह पूछे जाने पर कि मजदूर किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे, उन्होंने कहा कि उन्हें एक पुल परियोजना के लिए लाया गया था।

Related posts

समय पर ईलाज नहीं और बड़ा बिल अब अस्पताल को देना होगा हर्जाना

bharatkhabar

दिल्ली: किशनगढ़ ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आरोपी गिरफ्तार

rituraj

बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ किया प्रदर्शन

Rani Naqvi