हेल्थ featured लाइफस्टाइल

सनी लियोनी जैसा फिगर पाना चाहते है तो अपनाएं ये टिप्स

14 20 सनी लियोनी जैसा फिगर पाना चाहते है तो अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली। सनी लियोनी बॉलीवुड में धमाल मचाने के साथ साथ आजकल सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटो के चलते काफी सुर्खिया बटोर रही है। इस बात में तो कोई भी शक नहीं है कि फैंस, सनी के फिटनेस और ब्‍यूटी के दिवाने है। कई लड़कियां है जो सनी जैसी सेक्‍सी फिगर की चाह रखती है और हर कोई उनके जैसे सेक्‍सी फिगर पाने के लिए सनी के फिटनेस का राज जानना जरुर चाहती होगी। तो आज हम आपको सनी के सेक्‍सी फिगर का राज बताने जा रहे है।

सनी लियोनी का सैक्सी फिगर

14 20 सनी लियोनी जैसा फिगर पाना चाहते है तो अपनाएं ये टिप्स
सली लियोनी सोशल मीडिया पर पसंद की जाने वाली सेलिब्रेटिज में से एक हैं। हाल ही में सनी लियोन ने इंस्‍टाग्राम में एक्‍सरसाइज करते हुए अपने एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। इन विडियोज को देखकर मालूम चल रहा है कि सनी कितनी बड़ी फिटनेस फिक्र है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सनी हर दिन की शुरुआत एक्‍सरसाइज और मेडिटेशन से करती हैं। मगर वो जिम में भी घंटो पसीना बहाना पसंद करती है।

सनी की वीडियो

बता दे कि सनी की इन फोटो से पता चलता है को वो अपनी फिट बॉडी को लेकर कितनी सजग है। अगर आप सनी जैसी बॉडी पाना चाहती है तो आप भी सनी की इन वीडियो को जरुर देंखे। बता दे कि सनी की इन वीडियो में सनी पुश अप्‍स, स्‍टेप्‍स, लंजेज, हैवी वेट और लेग प्रेस जैसी एक्‍सरसाइज करती हुई सनी दिख रहीं है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव- रामनाथ कोविंद के सामने विपक्ष ने रखा पूर्व लोगसभा अध्यक्ष का नाम

Pradeep sharma

लोहिया संस्थान में बिना कोविड-19 रिपोर्ट के नहीं मिलेगी इंट्री, जानिए क्या है नए नियम

Aditya Mishra

लखनऊ : 16 दिसंबर से गो एयरवेज शुरू करेगा 4 नई उड़ानें, जाने क्या होगा समय

Rahul