मनोरंजन featured

सलमान खान की दबंग-3 में नहीं होगी मौनी रॉय

Untitled 60 सलमान खान की दबंग-3 में नहीं होगी मौनी रॉय

नई दिल्ली। सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया हैं और ऐसी खबरें आ रही थी कि जल्द मौनी रॉय सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड के रुप में नजर आ सकती हैं लेकिन अब सलमान की दबंग-3 से जुड़ी एक और खबर सामनें आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि सलमान खान के साथ अब मौनी रॉय दबंग-3 में नहीं दिखेगी। जी हां मौरी ने खुद इस बात को स्वीकार किया हैं कि वो सलमान खान की दबंग-3 में नहीं हैं।

Untitled 60 सलमान खान की दबंग-3 में नहीं होगी मौनी रॉय

बता दें कि कई दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है और मौनी रॉय को फिल्म दबंग 3 में होने की बात चल रही थी। इस बात को अत्रिनेत्री ने खुद मना कर दिया है और कहा है कि ऐसा नहीं है और वो सलमान खान कि इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगी।
सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए मौनी रॉय का बयान है। बता दें कि कई दिनों से अफवाहों का बाजार गर्म है और मौनी रॉय को फिल्म दबंग 3 में होने की बात चल रही थी। इस बात को अत्रिनेत्री ने खुद मना कर दिया है और कहा है कि ऐसा नहीं है और वो सलमान खान कि इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगी।

मौनी रॉय के करियर को आगे बढ़ाने के लिए ये दो फिल्म फिलहाल काफी है। जबसे सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में आने की बात सामने आई थी तब से मौनी रॉय सुर्खियों का एक हिस्सा बनी हुई थी और मीडिया उनसे सवाल लगातार पूछ रही थी। इस बात का जवाब देते हुए मौनी ने कहा कि ये सब अफवाहें है और वो इस फिल्म में नही है। मौनी रॉय मिजवान फैशन शो मे थी और तभी उनसे ये सवाल किया गया था। बता दें कि मौनी रॉय सलमान खान के बेहद करीब है और अक्सर सलमान खान के साथ नजर आती है।

उनका एक सीरीयल नागिन काफी ज्यादा फेमस हुआ था जिसके बाद वो काफी ज्यादा चर्चा में छा गई थी। इसके बाद से ही उनको फिल्म की ऑफर आने लगी और वो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने जा रही है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड खेल पर आधारित है और एक रियल लाइफ स्टोरी है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की बात करें तो अफवाहें ये थी कि फिल्म की लीड रोल में तो सोनाक्षी सिन्हा ही रहेंगी पर मौनी रॉय भी कुछ देर के लिए फिल्म में नजर आएंगी और फिल्म में छोटा लेकिन अहम हिस्सा निभाएंगी।

सलमान खान इन दिनो फिल्म रेस की शूटिंग में व्यस्त है और साथ ही फिल्म भारत की शूटिंग भी शुरु कर चुके है। भारत को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे है और फिल्म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे है।
बता दे कि मौनी रॉस नागिन सीरियक की काफी पॉप्यूलर एक्ट्रस थी जन्हें काफी हद तक लोग पसंद करते हैं और अक्सर ही मौरी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लोगों के बीच छाई रहती हैं।

Related posts

कोविड मौतों के गलत आंकड़ों पर AIIMS डायरेक्टर की चेतावनी, ध्‍यान से पढ़ लें खबर 

Shailendra Singh

फतेहपुर: जिले के इस गांव में अब तक सबसे ज्यादा टीकाकरण

Shailendra Singh

पश्चिम बंगाल से पहले असम पहुंचे पीएम मोदी, भूमिहीन लोगों को दिया बड़ा तोहफा

Aman Sharma