Breaking News featured देश

चाय की कीमत सुनकर डर गए पी चिदंबरम, ट्वीट कर जताई अपनी नाराजगी

p chidambaram चाय की कीमत सुनकर डर गए पी चिदंबरम, ट्वीट कर जताई अपनी नाराजगी

कांग्रेस सरकार में वित्त मंत्री रहे पी चिदंबरम ने आज चाय के बढ़ते दामों को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने  चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय की कीमतों को लेकर यह ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा कि एयरपोर्ट पर मैं चाय और कॉफी की कीमतों को देखकर हैरान हूं। यहां 135 रुपये में एक कप चाय और 180 रुपये में एक कप कॉफी मिल रही है। इनकी कीमतें सुनकर मैं डर गया हूं। फिर कांग्रेस नेता ने सवाल पूछा कि वो खुद आउटडेटेड तो नहीं है।

p chidambaram 1170x610 चाय की कीमत सुनकर डर गए पी चिदंबरम, ट्वीट कर जताई अपनी नाराजगी

पूर्व वित्त मंत्री के अनुसार चेन्नई एयरपोर्ट पर एक कप चाय मांगी तो उनको कप में गर्म पानी और एक टी बैग दिया गया और उसकी कीमत बताई गई 135 रुपये, जिसके बाद चिदंबरम ने चाय खरीदने से इंकार कर दिया, उन्होंने ट्विटर पर सवाल करते हुए पूछा वो सही हैं या गलत

इसके बाद कांग्रेस नेता ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कॉफी की कीमत का भी उल्लेख किया है। जिसकी कीमत 180 रुपये बताई है। यहीं नहीं चिदंबरम की माने तो उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद कॉफी शॉप कीपर से पूछा कि इतना मंहगा कौन खरीदता है तो जवाब मिला कि बहुत लोग खरीदते हैं, पीने वाले।

बता दें कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का परिवार इस समय कानूनी लड़ाई लड़ रहा है। आईएनएक्स मीडिया केस में उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को बेल मिली है, लेकिन उनके देश छोड़कर बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई है।

Related posts

Uttarakhand: उत्तराखंड के सरकारी कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, मिलेगा दिवाली का बोनस

Rahul

राजस्थान: सीनियर आईएएस उषा शर्मा को बनाया गया नया मुख्य सचिव, 2023 तक रहेगा कार्यकाल

Saurabh

सामूहिक विवाह कार्यक्रम: 3500 श्रमिक बेटियों का हुआ विवाह, सीएम योगी ने किया संबोधित

Aditya Mishra